edvertise

edvertise
barmer



जैसलमेर,जिला कलक्टर ने सुल्ताना में

रात्रि चैपाल में सुनी परिवेदनाएंॅ
जैसलमेर, 21 जून। जिला कलक्टर कैलाष चन्द मीना ने ग्रामपंचायत सुल्ताना में आयोजित रात्रि चैपाल के दौरान ग्रामीणों की परिवेदनाएॅं सुनी एवं विष्वास दिलाया कि उनकी समस्या का समाधान होगा। उन्होंने चैपाल के दौरान ग्रामीणों से क्षेत्र की पेयजल ,विद्युत आपूर्ति व्यवस्था की जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को निर्देष दिये कि रात्रि चैपाल में जो भी समस्या आई है और उनके स्तर से निस्तारण योग्य है तो तत्काल निस्तारण कर लोगों को राहत पहुंचावें।

जिला कलक्टर मीना को रात्रि चैपाल के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि पंचायत द्वारा सुल्ताना में बिजली की आवाजाही बहुत होती है। विद्युत की ट्रीपिंग के कारण ग्रामीणों को परेषानी का सामना करना पडता है तथा कृषि कार्य भी प्रभावित होते है। इस पर जिला कलक्टर ने जोधपुर विद्युत वितरण निगम के अधिषाषी अभियंता से विद्युत आपूर्ति में सुधार करने को कहा। रात्रि चैपाल के दौरान ग्रामीणजनों ने बताया कि आंगनवाड़ी केन्द्र अधिकतर बंद रहता है। इस संबंध में जिला कलक्टर मीना ने मौके पर निर्देष दिये कि आंगनवाड़ी नियमित रुप से खुला रहे यह सुनिष्चित कर दें एवं इसकी सात दिन तक प्रतिदिन खुलने की रिपोर्ट अवष्य पेष करें। रात्रि चैपाल में जिला कलक्टर के समक्ष बताया कि क्षेत्र में प्रमुख सड़क क्षतिग्रस्त है उसकी आवष्यक मरम्मत व पेज वर्क कराने के संबंध में प्रार्थना पत्र दिया । इस संबंध में इसके अतिषीघ्र प्रस्ताव लेकर आवष्यक मरम्मत कार्य तत्काल करवाने के निर्देष प्रदान किये।

रात्रि चैपाल में मुख्य कार्यकारी अधिकारी नारायणसिंह चारण, उपखण्ड अधिकारी कैलाष चन्द्र शर्मा समेत जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थें। चैपाल में विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारियों ने राज्य सरकार की फ्लैगषिप योजनाओं के साथ ही अन्य महत्वपूर्ण विभागीय जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी।

---000--

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top