edvertise

edvertise
barmer



.बाड़मेर में पीट-पीट कर चमड़ी उधेड़ी और माँ  सहित दम्पती को मारकर लटका दिया उल्टा

जिले के शिव थाना क्षेत्र के बरियाड़ा गांव स्थित विशनाराम की ढाणी में सोमवार रात अज्ञात हत्यारों ने मां-बेटे व बहू के हाथ-पैर बांध लाठियों से पीट-पीट कर नृशंस हत्या कर दी। हत्या के बाद पति-पत्नी को ढाणी में बने छपरे में पैर बांध कर उल्टा लटका दिया। सोमवार रात को हुई घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वारदात के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।




पुलिस उप अधीक्षक ओमप्रकाश उज्ज्वल ने बताया कि सोमवार रात अज्ञात हत्यारों ने नगाराम (65) पुत्र विशनाराम, भूरीदेवी (45) पत्नी नगाराम, मिर्गोदेवी (85 ) पत्नी विशनाराम को बांध कर लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआवना कर शवों को कब्जे में लेकर शिव अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।




पति-पत्नी को उल्टा लटकाया

अज्ञात हत्यारों ने बांध कर तीनों की नृशंस हत्या कर पति-पत्नी को घर में बने छपरे में उल्टा लटका दिया। वहीं मां को घर के आंगन में फेंक दिया। दिल दहलाने वाली वारदात ने पूरे क्षेत्र में हड़कम्प मचा दिया। आरोपितों ने लाठियों से पीट-पीट कर पहले उनकी चमड़ी उधेड़ दी। इससे उनके शरीर पर गंभीर चोटें आई है, हालांकि हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।




क्षेत्र में सनसनी

एक साथ तीन जनों की हत्या की वारदात के बाद समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई, क्षेत्र में घटना आग की तरह फैल गई, भय के माहौल में लोग कुछ भी बोलने से डरते नजर आए, नृशंस हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया हैं,

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top