edvertise

edvertise
barmer

बाड़मेर। नवचयनित आईएएस चारण का हुआ भव्य स्वागत

बाड़मेर। बाड़मेर प्रतिभाओं की खान है बस प्रतिभाओं को तराशने की जरुरत है और जरुरत है सही मार्गदर्शन की जिससे प्रतिभाएं अपनी मंजिल पा सके आज जिस तरह से थार नगरी के लोगों ने मेरा उत्साह वर्धन किया है में इसे कभी भूल नहीं पाऊंगा मेरी कोशिश रहेगी की में कर्तव्य परायणता से अपना फर्ज निभा पाउँगा और बाड़मेर के युवाओं को मार्गदर्शित करूँगा उक्त उदगार अभी हाल ही में आईएएस परीक्षा में 667 वीं रेंक से चयनित हुए डॉ.सुरेंन्द्रसिंह चारण ने इंदिरा नगर में आयोजित उनके अभिनंदन में व्यक्त किये। 
आयोजक हाकम दान ने बताया कि आईएएस परीक्षा में चयनित होने के बाद पहली बार बाड़मेर आने पर डॉ,सुरेंन्द्रसिंह चारण का रेलवे स्टेशन पर ढोल नगाड़ों और पुष्प मालाओं से लादकर भव्य स्वागत किया गया उसके बाद वाहनों की लंबी रैली के रूप में चारण को अपने निवास स्थान तक जाने से पहले कई जगह पर स्वागत किया गया

Displaying IMG-20170620-WA0014.jpg

चारण ने बढाया जिले का मान - जैन

आईएएस में चयनित होकर पहली बार बाड़मेर आये डॉ,सुरेंन्द्रसिंह चारण के अभिनंदन समारोह में बोलते हुए बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि बाड़मेर जिले से 7 आईएएस निकलना हमारे जिले के लिए गौरव की बात है डॉ,सुरेंन्द्रसिंह चारण ने आईएएस परीक्षा में चयनित होकर हमारे जिले का मान बढ़ाया है जी की काबिले तारीफ़ है।
इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक ओम प्रकाश उज्ज्वल ने कहा कि धनाऊ गाँव से निकलकर कई चुनोतियों का सामना करते हुए डॉ,चारण ने अपनी सफलता का परचम लहराया है जो की अपने आप में एक मिसाल है बाड़मेर के युवाओं को डॉ,चारण से प्रेरणा लेनी चाहिए।
Displaying IMG-20170620-WA0020.jpg
युवा नेता राजेन्द्रसिंह भींयाड़ ने कहा कि गरीब कुनबे से निकलकर चारण ने न सिर्फ समाज अपितु पुरे जिले का गौरव बढाया है अब चारण से उम्मीद रहेगी की समय समय पर बाड़मेर के युवाओं का मार्गदर्शन करते रहें
इस दौरान ,दीपक कड़वासरा, देवीदान खरोड़ा,तेजदान खरोड़ा ,शिव प्रतापसिंह चोहटन सहित कई जनों ने सम्बोधित किया
कार्यक्रम का संचालन पूर्व छात्रसँघ अध्यक्ष् रघुवीरसिँह तामलोर ने किया वहीँ धन्यवाद अजीतदान चारण ने ज्ञापित किया ।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top