edvertise

edvertise
barmer

लश्कर के 22 आतंकीयों के सीमापार से घुसपैठ की आशंका, जैसलमेर बॉर्डर पर अलर्ट

जैसलमेर – सीमा पार से आतंकी घुसपैठ के इनपुट मिलने के बाद आईबी ने राजस्थान समेत चार राज्यों में अलर्ट जारी किया है। आईबी ने राजस्थान के अलावा महाराष्ट्र, पंजाब, दिल्ली को भी अलर्ट जारी किया है। अलर्ट के मद्देनज़र जैसलमेर जिले में सुरक्षा एजेंसियां,ख़ुफ़िया एजेंसियां व पुलिस अलर्ट पर आ गई है तथा पूरी तरह से मुस्तैद हो किसी भी तरह की घुसपैठ को नाकाम करने के लिए तैयार है।




भारत पाक बॉर्डर स्थित जैसलमेर जिले में अलर्ट की स्थिति है। जानकारी के मुताबिक आईबी को लश्कर के 20-22 आधुनिक हथियारों से लैस आतंकियों के सीमा पार से भारतीय सीमा में घुसपैठ कर आतंकी हमला करने के इनपुट मिले। एेसे में आईबी ने देश में भारत पाक सीमा से सटे राजस्थान, पंजाब, दिल्ली और महाराष्ट्र में अलर्ट जारी किया। अलर्ट के बाद राजस्थान में बार्डर पर सीमावर्ती पुलिस थानों, स्टेट के इंटेलीजेंस, मिलिट्री इंटेलीजेंस और बीएसएफ के अधिकारी व जवान मुस्तैद हो गए हैं।




पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने बताया की IB के अलर्ट में बताया गया है की सीमा पार से घुसपैठ की कोशिश की जा सकती है जिसको देखते हुए जैसलमेर जिले में नाकाबंदी कर दी गई है। सभी होटलों को चेक किया गया है साथ ही होटल मालिकों को आगाह किया गया है की वे किसी भी अनजान आदमी को बिना आईडी कार्ड के होटल में नहीं रुकवाएं। साथ ही सीमावर्ती जिलों की पुलिस को भी अलर्ट पर डाल दिया गया है ताकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना से तुरंत निपटा जा सके। एसपी गौरव यादव ने आमजन से भी अपील की है की वे किसी भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति की सूचना तुरंत अपने नजदीकी थाने में देकर पुलिस की मदद करें।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top