edvertise

edvertise
barmer



सीकर बालिका से दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने जयपुर से किया गिरफ्तार
बालिका से दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने जयपुर से किया गिरफ्तार

दस वर्षीय बालिका से दुष्कर्म की वारदात को शहर कोतवाली के हिस्ट्रीशीटर कपिल वेदी ने ही अंजाम दिया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने उसे जयपुर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है। मंगलवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा। इसका खुलासा सोमवार को पुलिस कन्ट्रोल रूम में हुई पत्रकार वार्ता में राज्य बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष मनन चतुर्वेदी व पुलिस अधिकारियों ने किया। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. तेजपाल सिंह और पुलिस उप अधीक्षक अय्यूब खान भी उपस्थित रहे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपित हिस्ट्रीशिटर को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है। इसकी बालिका से शिनाख्त परेड कराई जाएगी।

पुलिस के शक में आते ही हो गया फरार

शहर के ईदगाह क्षेत्र का रहने वाला कपिल बेदी (26) पहले ही दिन पुलिस के शक के घेरे में आ गया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने उसकी पहचान कर तलाश शुरू की तो वह यहां से नवलगढ़ चला गया। इसके बाद झुंझुनूं, चिड़ावा, पिलानी से रेवाड़ी होते हुए जयपुर पहुंचा। मोबाइल कॉल लोकेशन के आधार पर पुलिस टीम जयपुर के सिंधी कैम्प क्षेत्र में पहुंची। वहां पर एक गली से इसे एएसआई जयप्रकाश ङ्क्षसह के नेतृत्व में गठित टीम ने गिरफ्तार कर लिया।







पुलिस को मिले फुटेज में कपिल पीडि़त बालिका के साथ जाते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस का कहना है कि वह बालिका को कबाड़ देने के नाम पर अपने साथ ले गया। इसे पीडि़ता ने पहले शराब के ठेके पर भी देखा था। एेसे में वह उसके साथ चली गई। बाद में चाकू की नोक पर उसने बालिका के साथ दुष्कर्म किया। वह चिल्लाती रही। इस दौरान उसने बालिका को यह भी कहा कि वह एेसे काम दो बार पहले भी कर चुका है। उसका कुछ नहीं हुआ। यह बात पीडि़ता ने राजस्थान बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष मनन चतुर्वेदी को भी बताई है। पुलिस मामले की कडि़यां जोड़ रही है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top