edvertise

edvertise
barmer



लखनऊ।यूपी के फैजाबाद से आईएसआई का एजेंट गिरफ्तार, पाकिस्तान में ली थी ट्रनिंग
यूपी के फैजाबाद से आईएसआई का एजेंट गिरफ्तार, पाकिस्तान में ली थी ट्रनिंग

उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में एटीएस और मिलिट्री इंटेलिजेंस ने एक ज्वॉइंट ऑपरेशन के दौरान बुधवार को दो संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आए दोनों से पूछताछ की जा रही है। एटीएस के मुताबिक, आगे और गिरफ्तारियां होने की संभावना है।




बताया जा रहा है कि गिरफ्तार हुआ एक शख्स पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई एजेंट है। गिरफ्तार एजेंट की पहचान फैजाबाद के ख्वासपुरा निवासी वाजिद अली का बेटा आफताब अली के रूप में हुई है। अडिशनल एसपी राजेश साहनी के नेतृत्व में यूपी एटीएस, यूपी की खुफिया एजेंसी और मिलिटरी इंटेलिजेंस एजेंसी ने जॉइंट ऑपरेशन किया है।

View image on Twitter

View image on Twitter

Follow

ANI UP ✔ @ANINewsUP

Suspected ISI agent Aftab Ali arrested by UP ATS in Faizabad.

4:52 AM - 3 May 2017

83 83 Retweets 97 97 likes




ऐसा बताया जा रहा है कि आफताब अली ने पाकिस्तान में आईएसआई से जासूसी का प्रशिक्षण लिया है। साथ ही वह पाकिस्तान उच्चायोग के अधिकारी से संपर्क में भी था और उनसे संपर्क के लिए कोड नेम का इस्तेमाल करता था। फिलहाल दोनों से पूछताछ जारी है।




इस संबंध में एटीएस के एएसपी राजेश साहनी के नेतृत्व में आगे की कार्यवाई की जा रही है। जिसके चलते अभी और कई गिरफ्तारियां हो सकती हैं। फैजाबाद से आफताब की गिरफ्तारी होने के बाद कई राज खुलने की उम्मीद है।आफताब के पास मिले मोबाइल को कब्जे में ले लिया गया है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top