गुरुवार, 11 मई 2017

जैसलमेर,ग्राम पंचातय खुईयाला में रात्रि चैपाल शुक्रवार को जिला कलक्टर मीणा सुनेगंे ग्रामीणों की जन समस्याएं

राजस्व लोक अदालत अभियान - न्याय आपके द्वार की प्रगति समीक्षा की बैठक शनिवार को

जैसलमेर, 11 मई। राजस्व लोक अदालत अभियान - न्याय आपके द्वार 2017 के आयोजन एवं प्रगति की समीक्षा के लिये बैठक जिला कलक्टर कैलाष चन्द मीना की अध्यक्षता में शनिवार, 13 मई 2017 को प्रातः 11ः30 बजे कलेक्टर सभागार में बैठक रखी गई है। अतिरिक्त जिला कलक्टर के.एल. स्वामी ने सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देषित किया हैं कि वे अपने विभाग की प्रगति के प्रपत्र सहित आवष्यक रूप से बैठक में उपस्थित होवें

राजस्व एवं उपनिवेषन अधिकारियों की बैठक शनिवार को

जैसलमेर, 11 मई। राजस्व एवं उपनिवेषन अधिकारियों की बैठक जिला कलक्टर कैलाष चन्द मीना की अध्यक्षता में शनिवार, 13 मई 2017 को प्रातः 11 बजे कलेक्टर सभागार में बैठक रखी गई है। अतिरिक्त जिला कलक्टर के.एल. स्वामी ने यह जानकारी दी एवं राजस्व तथा उपनिवेषन अधिकारियों को निर्देषित किया की वे आवष्यक रूप से बैठक में उपस्थित होवें।

जैसलमेर,ग्राम पंचातय खुईयाला में रात्रि चैपाल शुक्रवार को

जिला कलक्टर मीणा सुनेगंे ग्रामीणों की जन समस्याएं

जैसलमेर, 11 मई। ग्राम पंचायत खुईयाला में शुक्रवार को रात्रि चैपाल का आयोजन रखा गया है। रात्रि चैपाल में जिला कलक्टर कैलाष चन्द मीना ग्रामीणों की जन समस्याएं सुनेगें एवं उनका निराकरण करेगें। अतिरिक्त जिला कलक्टर के.एल. स्वामी ने सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देषित किया की वे रात्रि चैपाल में उपस्थित रहे। उन्होंने पंचायत क्षैत्र के ग्रामीणों से भी आहवान किया कि वे अधिक से अधिक संख्या में रात्रि चैपाल में पहुंच कर अपनी समस्याओं का निराकरण करावें।




-




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें