edvertise

edvertise
barmer



जोधपुर जोधपुर में फिर रिश्तों का कत्ल: लेक्चरर ने पत्नी को पिलाया जहर, बेटी संग आधी रात छोड़ा सड़क पर
जोधपुर में फिर रिश्तों का कत्ल: लेक्चरर ने पत्नी को पिलाया जहर, बेटी संग आधी रात छोड़ा सड़क पर

नवोदय स्कूल के व्याख्याता ने महामंदिर थानान्तर्गत बीजेएस कॉलोनी में मारपीट के बाद पत्नी को कीटनाशक पिलाया व सोमवार आधी रात पुत्री के साथ घर से निकाल दिया। बेहोशी की हालत में पुलिस ने मां को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया है। पति के खिलाफ प्रताडऩा, जानलेवा हमला व जहरखुरानी का मामला दर्ज किया गया है।




एएसआई मोतीराम के अनुसार बीजेएस निवासी स्वरूप कंवर पत्नी नारायण सिंह से सोमवार देर रात पति नारायण सिंह ने मारपीट की। जिससे उसके चोटें आईं। आरोप है कि पति इतने से नहीं रूका। उसने लक्ष्मण रेखा नामक कीटनाशक पानी में मिलाया और जबरन पत्नी को पिला दिया। फिर और मारपीट कर पत्नी को पुत्री के साथ रात करीब बारह बजे घर से निकाल दिया। मां-पुत्री मोहल्ले में ही सड़क किनारे बैठ गए। मंगलवार तड़के चार बजे पुलिस को सूचना मिली। रात्रि गश्त कर रही पुलिस मौके पर पहुंची तथा अद्र्ध मूर्छित हालत में महिला को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया।






परिजन व पीहर पक्ष को भी सूचित किया गया। उन्हें बच्ची सुपुर्द की गई। होश आने पर पुलिस ने महिला के बयान दर्ज किए। उसका आरोप है कि कर्नाटक स्थित नवोदय विद्यालय में व्याख्याता पति छुट्टियां होने पर कुछ दिन पहले ही घर आया था। आते ही पत्नी से मारपीट की और दूसरी शादी के लिए घर से निकाल दिया। पुलिस का कहना है कि दस-बारह वर्ष पहले दोनों की शादी हुई थी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top