edvertise

edvertise
barmer



बाड़मेर आवीटीकेए की जिला कार्यकारिणी की बैठक आज

उर्जा मंत्री के जन्मदिवस पर होने वाले रक्तदान शिविर की तैयारियों को लेकर होगी चर्चा

बाड़मेर, 13 मई।

राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन जिला शाखा बाड़मेर की जिला कार्यकारिणी की बैठक आज रविवार को सुबह 10 बजे न्यू पाॅवर हाउस स्थित मंदिर परिसर में जिलाध्यक्ष नरेन्द्रसिंह की अध्यक्षता में आयोजित होगी।

यह जानकारी देते हुए जिला प्रवक्ता रमेश चैधरी ने बताया कि जिला कलेक्टर बैठक मंे मुख्य रूप से 18 मई को उर्जा मंत्री पुष्पेन्द्रसिंह के जन्मदिवस पर पाली जिले के बाली तहसील में आयोजित होने वाले रक्तदान शिविर के अधिक से अधिक संख्या में कर्मचारियों को ले जाने के बारे मंे चर्चा की जाएगी। साथ ही कर्मचारियों की विभिन्न समस्याओं एवं उनके समाधान को लेकर रणनीति बनाई जाएगी।

रक्तदान शिविर 18 कोः

राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन द्वारा राजस्थान सरकार के उर्जा मंत्री पुष्पेन्द्रसिंह राणावत के जन्मदिवस 18 मई को पाली जिले के बाली विधानसभा में रक्तदान शिविर आयोजित करने का निर्णय लिया गया हैं। जिलाध्यक्ष नरेन्द्रसिंह ने बताया कि इस शिविर मंे प्रदेश के विभिन्न जिलो के हजारों कर्मचारी भाग लेगे। प्रदेश व्यापी आव्हान पर रक्तदान शिविर में बाड़मेर जिले से भी कर्मचारी भाग लेने के लिए 17 मई की रात्रि को रवाना होगे। उन्होने जिले के सभी तकनीकी कर्मचारियों से अधिक से अधिक संख्या में इस रक्तदान महादान जैसे पुण्य कार्य में आहुत देने हेतु बाली चलने का आव्हान किया हैं।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top