edvertise

edvertise
barmer



जोधपुर उधारी मांगी तो चलाई गोलियां, चार घायल


भोपालगढ़ क्षेत्र के अरटिया खुर्द गांव के पास रविवार दोपहर में पैसों के लेनदेन के मामले में दो गुटों में गोली चलने से चार जने घायल हो गए।

उधारी मांगी तो चलाई गोलियां, चार घायल

इनमें से तीन को जोधपुर एवं एक को भोपालगढ़ के राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया।




पुलिस ने घायल महेंद्र पुत्र शंकर राम विश्नोई निवासी नांदिया प्रभावती के बयान पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

पुलिस ने बताया की नांदिया प्रभावती महेंद्र पुत्र शंकरलाल विश्नोई ने बयान देकर बताया कि 3-4 माह पूर्व उसने जाजीवाल धोरा निवासी सुनील विश्नोई को 91 हजार रुपए उधार दिए थे।

वापस मांगने पर फोन पर धमकियां दी। वह रविवार दोपहर में अरटिया खुर्द गांव के जंभेश्वर मंदिर से थोड़ा आगे बोलेरो से गांव जा रहा था।




तभी स्कार्पियो गाड़ी लेकर आया सुनील विश्नोई ने उसके गाड़ी पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। इससे बोलेरो सवार महेन्द्र, खेताराम व भैराराम विश्नोई के चोटें आई।

उसकी बोलेरो गाड़ी की सड़क पर पलटी खा गई। स्कोर्पियों में आरोपी सुनिल पुत्र बाबुलाल के साथ प्रकाश पुत्र श्रवणराम, सागर पुत्र सोनाराम गोदारा हिंगोली व राजूराम पुत्र मुन्नाराम विश्नोई बिरानी भी थे। इन्होंने फायर किए।

सूचना पर सीआई राजीव भादू व सब इंस्पेक्टर सरोज चौधरी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। तीन घायलों को जोधपुर रैफर किया और महेंद्र को भोपालगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में लाया।




उसे भी प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की है।

हैड कांस्टेबल पुनाराम माकड़ ने राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में महेन्द्र विश्नोई के पर्चा बयान लिए। सूचना पर पुलिस उपअधीक्षक सेठाराम बंजारा भी भोपालगढ़ पहुंचे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top