edvertise

edvertise
barmer



जैसलमेर 41 वी जोधपुर रेंज खेलकूद एवं ड्यूटी मीट 2017 का हुआ आगाज

  हवासिंह घुमरिया, महानिरीक्षक पुलिस, जोधपुर रेंज, जोधपुर द्वारा किया गया उदघाटन

जैसलमेर 41 वी जोधपुर रेंज, खेलकूद एवं ड्यूटी मीट 2017 का उद्घाटन मुख्य अतिथि श्रीमान् हवासिंह घुमरिया, आईपीएस, महानिरीक्षक पुलिस जोधपुर रेंज, जोधपुर द्वारा पुलिस लाईन जैसलमेर में किया गया। इस दौरान जिला कलक्टर जैसलमेर श्री कैलाश कुमार मीणा, बाडमेर पुलिस अधीक्षक श्री गगनदीप सिंगला एवं अन्य विभागों के वरिष्ठ अधिकारी, जनप्रतिनिधि व पुलिस विभाग अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहे।

उक्त ड्यूटी मीट में जोधपुर रेंज 06 जिलों जैसलमेर, बाडमेर, जालोर, सिरोही, जोधपुर ग्रामीण, पाली एवं जोधपुर कमिश्नरेट, जी.आर.पी. जोधपुर एवं आर.पी.टी.एस. जोधपुर की टीमों द्वारा अपने-अपने जिले के ध्वजों के साथ मुख्य अतिथि महोदय को मार्च पास्ट के साथ सलामी दी गई। बाद सलामी मुख्य अतिथि महोदय द्वारा खेलों को विधिवत शुभारम्भ करने की घोषणा की गई। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर गौरव यादव द्वारा मुख्य अतिथि एवं अन्य गणमान्य अतिथियों एवं खिलाडियोें व उपस्थित आमजन का स्वागत किया गया तथा खेल को खेल की भावना व अनुशासनात्मकपूर्ण खेलने की बात कही गई।

प्रतियोगिता के आगाज के दौरान उद्घाटन मैच मेजबान जैसलमेर एवं जोधपुर ग्रामीण के बीच खेला गया। जो मैच अत्यंत रौमान्चक रहा जिसमें दौनो टीमोें के बीच टाई रहा। जिसका अंतिम निर्णय शेष है।

इनके अलावा आज पहले दिन कई प्रतियोगिताओं का आयोेजन किया गया जिसमें 5000 मी. महिला दौड में जैसलमेर की पिंकी प्रथम रही, 1500 मी. महिला दौड जैसलमेर की पिंकी प्रथम, लहरो द्वितीय एवं रूपों तृतीय स्थान पर रही जो भी जैसलमेर की है। 1500 मी. पुरूष में जैसलमेर से कालुराम प्रथम रहा। 110 मी. पुरूष बाधा दौड में जैसलमेर से श्रीराम प्रथम रहा। 100 मी. महिला बाधा दौड में जैसलमेर से पारसी प्रथम रही। इसी प्रकार उचीकुद महिला में जैसलमेर की पारसी प्रथम स्थान पर रही। उॅचीकुद पुरूष में बाडमेर से नारायणाराम प्रथम, जैसलेमर से श्रीराम द्वितीय स्थान पर रहा। गोलाफैक में जैसलमेर से आत्माराम प्रथम स्थान पर रहा।

इसी प्रकार फुटबाल में जैसलमेर की टीम ने जोधपुर ग्रामीण की टीम को 01-0 से हराया इसी प्रकार हैडबाल में जैसलमेर की टीम ने जीआरपी जोधपुर की टीम को 13-03 से हराकर मुकाबला अपने नाम किया। हाॅकी में जैसलमेर की टीम को जोधपुर की टीम से 03-01 के मुकाबले हार मिली तथा हाॅकी में ही पाली की टीम बाडमेर की टीम से 02-0 से जीती। वाॅलीबाल में जालोर ने जैसलमेर की टीम को हराया तथा बाडमेर ने कमिश्नरेट जोधपुर की टीम को हराया। गुसू प्रतियोगिता में पाली की किरण ने बाडमेर की कौशल्या को हराया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top