edvertise

edvertise
barmer

शिव। मानवेन्द्रसिंह की अनुशंषा पर क्षेत्र में तीन नए 33/11 केवी के विधुत सब स्टेशन स्वीकृत, विधुत आपूर्ति में होगा सुधार


शिव । शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह की अनुशंषा पर विधानसभा क्षेत्र में 33 केवी के तीन नए विधुत सब स्टेशन स्वीकृत किए गए है। डिस्काॅम अधिकारियों के मुताबिक नए स्वीकृत विधुत  सब स्टेशनों से क्षेत्र में विधुत आपूर्ति में सुधार होगा जिसका सीधा लाभ ग्रामीणोें का मिलेगा।

मानवेन्द्रसिंह के लिए चित्र परिणाम

शिव विधायक के निजी सचिव रामसिंह ने बताया कि उनरोड़ हनुमानपुरा एवं चितरोली के गावों के दौरे के समय ग्रामीणों ने शिव विधायक को क्षेत्र में विधुत आपूर्ति की समस्या के संबध में अवगत कराया था। ग्रामीणों ने शिव विधायक को बताया कि क्षैत्र में कृर्षि कनेक्शन एवं घरेलू कनेक्शन अधिक होने के कारण क्षेत्र के कई स्थानों पर समय पर विधुत आपूर्ति नहीं होती हैं। ग्रामीणों ने बताया कि विभाग द्वारा मनमाने तरीके से विधुत कटौती के कारण ग्रामीण इलाकों में लोगोें को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है।



ग्रामीणों द्वारा अवगत कराने के बाद शिव विधायक ने इस संबध में डिस्काॅम अधिकारियों से चर्चा कर समाधान करने के निर्देश दिए। डिस्काॅम अधिकारियों ने शिव विधायक से क्षेत्र में नए जीएसएसएस स्वीकृत कराने का सुझाव दिया, ताकि विधुत तंत्र में सुधार के बाद विधुत आपूर्ति को सुचारू रखा जा सके।



सुझावों को ध्यान में रखते हुए कुछ समय पूर्व शिव विधायक ने ऊर्जा मंत्री को पत्र लिखकर उनके विधानसभा क्षेत्र में तीन नए जीएसएसएस स्वीकृत करने की मांग की थी। जिसके बाद विधानसभा क्षेत्र के चितरोली, हनुमानपुरा और उनरोड़ में 33 केवी के नए जीएसएसएस स्वीकृत किए गए है विधायक मानवेन्द्र सिंह ने ऊर्जा मंत्री पुष्पेन्द्र सिंह राणावत का आभार प्रकट किया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top