edvertise

edvertise
barmer



नशे में धुत इंस्पेक्टर ने महिला सिपाही को थप्पड़ मारा, गिरफ्तार कर भेजा जेल
 
बीकानेर से पीसीसी के लिए जयपुर गया था नव पदोन्नत रामूराम मीना वहां से उर्स में लगी थी ड्यूटी
अजमेर | कायड़विश्राम स्थली में सुरक्षा ड्यूटी में तैनात बीकानेर पुलिस के इंस्पेक्टर रामूराम ने सोमवार रात शराब के नशे में धुत होकर उत्पात मचा दिया। एसआई ने जायरीन के साथ बदसलूकी की और साथी महिला सिपाही से भी हाथापाई की। पीड़िता की शिकायत पर गेगल थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और जेएलएन अस्पताल में उसका मेडिकल मुआयना कराने के बाद धारा 151 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। महिला पुलिसकर्मी की शिकायत पर गेगल थाना पुलिस ने आरोपी एसआई के खिलाफ मारपीट और राजकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में मुकदमा भी दर्ज किया है। एसपी डाॅ. नितिनदीप ब्लग्गन ने आरोपी एसआई के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू करने के आदेश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार बीकानेर में तैनात रामूराम का हाल ही में सब इंस्पेक्टर से इंस्पेक्टर पद पर प्रमोशन हुआ था। फिलहाल वह प्रशिक्षण काल में अजमेर उर्स में सुरक्षा ड्यूटी में तैनात था। सोमवार रात को कायड़ विश्राम स्थली में ड्यूटी के दौरान रामूराम ने शराब का सेवन कर लिया और नशे की हालत में जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान उसने साथी महिला सिपाही से बदसलूकी की और विरोध करने पर उसे थप्पड़ भी मार दिया। पुलिस कर्मी ने अधिकारियों को अवगत कराया। एसपी डाॅ. नितिनदीप ब्लग्गन के आदेश पर गेगल थाना पुलिस ने आरोपी रामूराम को हिरासत में लिया और जेएलएन अस्पताल में उसका मेडिकल कराया। आरोपी को समझाने की कोशिश की गई, लेकिन पुलिस हिरासत में भी वह हंगामा करता रहा। उसे धारा 151 के तहत गिरफ्तार कर मंगलवार सुबह एडीएम सिटी के आदेश से जेल भेज दिया गया। पीड़िता महिला कांस्टेबल की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मारपीट और राजकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बीकानेर में भी शराब पीकर उत्पात मचाने की कई शिकायतें : जानकारीके अनुसार आरोपी इंस्पेक्टर रामूराम के खिलाफ बीकानेर में भी ड्यूटी के दौरान शराब पीकर उत्पात मचाने और बदसलूकी के आरोप में विभागीय जांच लंबित है। कार्रवाई के दौरान उसका प्रमोशन हुआ, लेकिन बंद लिफाफे में उसके आदेश रखे गए थे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top