edvertise

edvertise
barmer


पानी की डिग्गी में डूबने से दो बच्चियों की मौत
पांचू/बीकानेर पानी की डिग्गी में डूबने से दो बच्चियों की मौत


पांचू निवासी ओमप्रकाश पुत्र सुगनाराम मेघवाल की पुत्रियां 7 वर्षीय ममता व 5 वर्षीय कविता ढाणी में अकेली थी। पिता ओमप्रकाश किसी काम से बाहर गया हुआ था और माँ किसी दूसरे खेत में दिहाड़ी पर गई हुई थी।


ओमप्रकाश के 2 पुत्र व 2 पुत्रियां ही थी। बड़ा पुत्र 11 वर्षीय कैलाश स्कुल गया हुआ था और छोटा 2 वर्षीय पुत्र अपनी माँ के साथ था। दोपहर लगभग 12 बजे दोनों बच्चियां एक अन्य बच्ची के साथ खेलते खेलते पड़ौस के खेत में चली गई और वहां कुँए पर बनी डिग्गी में गिर गई।

बच्चियों के कपड़े डिग्गी से बाहर पड़े थे जिससे अनुमान है कि वो नहाने के लिये डिग्गी में उतरी होगी और फिसल कर अंदर गिर गई होगी। सयोंग से उस वक्त कुँए पर भी कोई नही था। उनके अंदर गिरते ही साथ वाली बच्ची भाग गई और घर जाके अपने घर वालो को बताया।


पड़ोसियों ने वहां जाकर देखा तब उन्होंने ओमप्रकाश आदि को घटना की इत्तिला दी। थोड़ी ही देर में वहां काफी ग्रामीण इकठ्ठे हो गए और पुलिस को सुचना दी।

पांचू थाना के हेडकांस्टेबल गंगाराम ने मौके पर पहुंचकर लाशों को बाहर निकलवाया और कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम करवा कर लाशें परिजनों को सौंप दी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top