edvertise

edvertise
barmer



अजमेर जिले की 14 ग्राम पंचायतों में 1521 परिवारों को जारी किये गए आवासीय भूखड़ों के पट्टे
ग्राम पंचायत बिड़ला में सर्वाधिक 226 पटटे जारी किये गए, पंचायत समिति भिनाय की ग्राम पंचायत धातोल में बढ़ाई गयी है केम्प अवधि

अजमेर 17 अप्रेल। राज्य सरकार द्वारा ग्रामीणों को राहत देने के उद्देश्य से आयोजित विशेष पट्टा अभियान के अन्तर्गत में जिले नो पंचायत समितियों की 14 ग्राम पंचायतों में सोमवार को शिविर लगाकर 1521 पट्टाहीन पात्रा परिवारों को आबादी भूमि के पट्टे बनाकर वितरित किये गए। पंचायत समिति सरवाड़ की ग्राम पंचायत बिड़ला में सर्वाधिक 226 पट्टे बनाकर वितरित किये गए।

जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल ने बताया कि पट्टा अभियान शिविर के पंचायत समिति मसूदा की ग्राम पंचायत बाड़ी में 32 व बरल द्वितीय में 02,पंचायत समिति जवाजा की ग्राम पंचायत बनजारी में 101 एवं तारागढ़ में 168, पंचायत समिति भिनाय की ग्राम पंचायत राममालिया में 50, पंचायत समिति अंराई की ग्राम पंचायत छोटालाम्बा में 154, पंचायत समिति श्रीनगर की ग्राम पंचायत गोडायावास में 155 एवं दिलवाड़ा में 101, पंचायत समिति सिलोरा की ग्राम पंचायत भदूण में 70, पंचायत समिति पीसांगन की ग्राम पंचायत मांगलियावास में 92 एवं केसरपुरा में 108, पंचायत समिति केकड़ी की ग्राम पंचायत बाजटा में 165 एवं कुशायता में 97, पंचायत समिति सरवाड़ की ग्राम पंचायत बिडला में 226 पात्रा परिवारों को आबादी भूमि के पट्टे बनाकर वितरित करते हुए राहत प्रदान की गयी है। वही पंचायत समिति भिनाय की ग्राम पंचायत धातोल में केम्प की अवधि बढ़ाई गयी है।




20 अप्रेल को यहां होंगे शिविर आयोजित

आगामी 20 अप्रेल को अरांई में दादिया, भिनाय में छछूंदरा व करांटी, जवाजा में सूरजपुरा व सरवीना, मसूदा में झाक व नाड़ी, केकड़ी में बघेरा व मेवदाकलां, सरवाड़ में सियार, श्रीनगर में मावसिया व सनौद, किशनगढ़ में खातौली तथा पीसांगन में डूमाड़ा व भावता में शिविर आयोजित किए जाएंगे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top