14 साल का लड़का, 15 की लड़की बने पैरेंट्स, बेटी को लेकर अस्पताल से भागे

Teenage parents run away from hospital with baby girl, international news in hindi, world hindi news
ऑस्ट्रेलिया की कैपिटल सिटी सिडनी में पुलिस एक टीनएज पैरेंट्स को तलाश रही है। करीब 6 दिन पहले 15 साल की प्रेग्नेंट जेनिफर मॉरिसन अपने ब्वॉयफ्रेंड जायदेन लैवेंडर के साथ हॉस्पिटल पहुंची थी। मंगलवार को जेनिफर ने बेटी को जन्म दिया, लेकिन दो दिन बाद ही दोनों बेटी को लेकर अस्पताल से चुपचाप फरार हो गए थे। हालांकि, पुलिस की गुहार लगाने के बाद दोनों शुक्रवार को वापस अस्पताल लौट आए। सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिए थे अस्पताल से भागते हुए...

- सिडनी के पेनरिथ इलाके में स्थित नेपियन हॉस्पिटल के जनरल मैनेजर ब्रैट विलियम्स ने बताया कि जेनिफर ने मंगलवार सुबह को बेटी को जन्म दिया था। इस दौरान जेनिफर का ब्वॉयफ्रेंड जायदेन भी हॉस्पिटल में मौजूद था।

- मां-बेटे दोनों स्वस्थ थे, लेकिन अब भी दोनों को कुछ दिन हॉस्पिटल में रहना था। इसी बीच गुरुवार को तड़के सुबह जेनिफर और जायदेन बेटे को कंबल में लपेटकर चुपचाप हॉस्पिटल से भाग निकले थे।

- जब एक नर्स इनकी जांच के लिए पहुंची तो तीनों को रूम से गायब पाया। नर्स ने अस्पताल के मैनेजमेंट को इसकी सूचना दी। तीनों को काफी देर तक तलाशा गया, लेकिन वे नहीं मिले।

- इसके बाद अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई तो देखा गया कि जेनिफर और जायदेन बेटी को कंबल में लपेटकर चुपचाप हॉस्पिटल से भाग निकले थे।

पुलिस और अस्पताल ने वापस लौटने की लगाई गुहार

- पुलिस ने जब जेनिफर और जायदेन को घरवालों से बात की तो पता चला कि दोनों ही अपने-अपने घर नहीं पहुंचे हैं।

- इस बारे में जायदेन के पिता ने बताया कि शायद वे हॉस्पिटल से इसलिए भागे कि वे टीनेज थे और उन्हें डर था कम उम्र के चलते बेटी को उनसे अलग कर दिया जाएगा।

- इस मामले में पुलिस ने और हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने मीडिया के जरिए जेनिफर और जायदेन से वापस हॉस्पिटल लौटने के लिए कहा था, ताकि मां-बेटी की देखभाल हो सके।

- वहीं, पेनरिथ के पुलिस इंस्पेक्टर ग्रांट हैले ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जेनिफर और जायदेन के लिए मैसेज जारी करते हुए कहा था, 'आप दोनों बेटी को लेकर हॉस्पिटल लौट आएं, क्योंकि हमें आप तीनों की चिंता है। आपको कोई परेशानी नहीं होगी।'

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top