edvertise

edvertise
barmer

सिरोही: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की एक उद्योगपति को धमकी...पढ़िए डॉन का धमकी भरा मैसेज


आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी लिमिटेड के संस्थापक मुकेश मोदी को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम से फोन कर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है। धमकी के साथ बड़ी रकम भी मांगी है। यह मामला सात दिन पुराना है और धमकी भरे ये फोन कॉल अलग-अलग देशों से आए।
सिरोही: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की एक उद्योगपति को धमकी...पढ़िए डॉन का धमकी भरा मैसेज

इस सम्बन्ध में आठ मार्च को गुजरात के अहमदाबाद में क्राइम ब्रांच में मामला दर्ज किया गया है। कुछ माह पहले मुकेश मोदी को रवि पुजारी से भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। पुजारी ने इनसे 25 करोड़ रुपए मांगे थे।


मोदी ने बताया कि गुजरात की क्राइम ब्रांच मामले की गहराई से पड़ताल कर रही है। कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। मुकेश मोदी को आने-जाने वाले हर कॉल पर बारीकी से नजर रखी जा रही है।

यह लिखा मैसेज में...

कॉल करने के बाद मुकेश मोदी के मोबाइल पर दो बार मैसेज भी आए। जैसे मैसेज आए हूबहू आपके सामने-'फोन उठा..नहीं तो बहुत बुरे तरीके से मारेंगे...फैमिली की फिक्र है कि नहीं.. परेशान मत कर हम लोग को...। फोन कट कर रहा है...तेरी फैमिली का सब अता-पता है। 200 जमा करवा नहीं तो एके-47 फिरा देंगे तेरी फैमिली पे.. तब देगा..बराबर से इज्जत से बोल रहे समझ जा.. नहीं तो बेइज्जत कर देंगे...गाली सुनना है क्या..हल्के में मत ले बोल रहा हूं समझा।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top