edvertise

edvertise
barmer

पिण्डवाड़ा .फिल्म अभिनेता जोजो की कार पर पथराव
फिल्म अभिनेता जोजो की कार पर पथराव
 बॉलीवुड अभिनेता जीतू वर्मा उर्फ जोजो पुत्र बद्रीप्रसाद वर्मा पर मोरस टोल प्लाजा के कुछ पहले मंगलवार शाम पहाड़ी से अज्ञात लोगों ने लूट की नीयत से पथराव कर दिया। उनकी दार्इं आंख के पास व हाथ पर चोटें आईं। पिण्डवाड़ा के निजी चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद आबूरोड ट्रोमा सेन्टर रैफर किया। वे आबूरोड में ब्रह्माकुमारी संस्थान के कार्यक्रम में आए थे और किसी
अन्य कार्यक्रम के लिए चितौडग़ढ़ जा रहे थे।
जोजो ने बताया कि टोल प्लाजा के कुछ पहले ही अचानक पहाड़ी से पथराव होने लगा, चालक ने तेजगति से टोल प्लाजा पहुंचकर कार रोकी। वहां अन्य लोगों ने भी पत्थरबाजी की शिकायत की। वर्मा की शिकायत पर टोल कर्मचारियों ने कहा कि इस प्रकार के हादसे तो आए दिन होते रहते हैं। हम भी क्या कर सकते हंै। गनीमत रही कि हादसे में वर्मा की दार्इं आंख के पास ही लगी अन्यथा बड़ा हादसा भी हो सकता था। उन्हें पिण्डवाड़ा में प्राथमिक उपचार के बाद आबूरोड स्थित ट्रोमा सेण्टर में भर्ती करवाया था। पिण्डवाड़ा थाने से नैनाराम ने ट्रोमा सेंटर में बयान व रिपोर्ट ली। बुधवार को हालत में सुधार होने पर छुट्टी दी गई। वे उदयपुर चले गए।
सुरक्षा पर प्रश्नचिह्न
राष्ट्रीय राजमार्ग-27 पिण्डवाड़ा होकर गुजरता है और हाईवे में तब्दील होने के बाद काफी सुरक्षित माना जाता था लेकिन अब लोगों को जान को हथेली पर रखकर गुजरने को मजबूर होना पड़ रहा है। घटना ने पुलिस की गश्त पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। इस मार्ग से आए दिन कई बड़ी हस्तियां गुजरती हैं।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top