edvertise

edvertise
barmer



अनियंत्रित कार डिवाइडर पार कर ट्रक से टकराई, तीन की दर्दनाक मौत





महुवा. थाना इलाके में हुए सड़क हादसे में एक महिला सहित तीन जनों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने एक घंटे की मशक्कत के बाद कार में फंसे घायलों को बाहर निकालकर महुवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया।




थानाप्रभारी कालूराम मीणा ने बताया कि शिरड़ी साईंबाबा के दर्शन कर शुक्रवार देर रात लौट रहे प्रदीपसिंह चंदेल व उसकी पत्नी शिवानी निवासी दामोदर नगर कानपुर तथा पुष्पेंद्र कुमार व उसकी पत्नी ज्योति निवासी कौशलपुर नगर आगरा कार से आगरा की ओर जा रहे थे।




इसी दौरान उनकी कार आंतरहेड़ा मोड़ के समीप सडक पार कर रहे सियार को बचाने के दौरान अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर पार कर जयपुर की ओर से आ रहे ट्रक से जा टकराई। कार में सवार सभी लोग बुरी तरह से फंस गए। पुलिस ने मशक्कत के बाद घायलों को कार से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।




जहां चिकित्सकों ने प्रदीप, ज्योति व पुष्पेन्द्र को मृत बताया। शिवानी को गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर किया गया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी महुवा पहुंच गए। जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुुपुर्द कर दिए। कार सवार प्रदीपसिंह व पुष्पेन्द्र मित्र थे।




कार पलटी, तीन घायल




एक अन्य हादसे में शनिवार दोपहर हिण्डौन-महुवा राजमार्ग पर कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे कार में सवार श्रवणलाल निवासी गलतागेट जयपुर, अनुराग निवासी जगतपुरा जयपुर, हर्षित निवासी बापू नगर जयपुर घायल हो गए। उन्हें पुलिस ने महुवा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने तीनों का प्राथमिक उपचार कर जयपुर रैफर कर दिया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top