edvertise

edvertise
barmer



बंगलौर के डॉक्टर ने गोरे होने के ऐसा तरीका खोज निकाला है की अमेरिकन कंपनियां इस तड़के को बंद करना चाहती है!


डॉक्टर अंकुर शर्मा- एम बी बी एस, एम डी (स्किन)

नेशनल स्किन हॉस्पिटल में निदेशक संस्थापक

हर साल त्वचा को गोरा बनाने वाली इंडस्ट्री अरबों रूपये कमाती है फिर भी कोई भी कभी गोरा नहीं होता। क्या ये थोड़ा अजीब नहीं है ? चाहे यह केमिकल से त्वचा को छीलने का दर्द भरा तरीका हो, नुकसानदायक सीरम हो, या फिर जोखिम भरे लेसर उपचार हो, इनमे से कोई भी कभी काम नहीं करता ! दुष्ट बहुद्देशीय कंपनियां इन नकली उत्पादों का प्रचार करती रहती हैं और अमीर होती रहती हैं, पर हमे कभी भी परिणाम नहीं मिलते ।

यह स्वार्थी कंपनियां आपको यह नहीं जानने देना चाहती कि भारत में पुरुषों और महिलाओं ने तुरंत ही गोरे होने का एक तरीका खोज लिया है । कोई चालबाजी नहीं, कोई दर्द नहीं, केवल परिणाम।

गोरी त्वचा के लाभ, आप पूछते हैं ? यह वैज्ञानिक तौर पर साबित हो चुका है कि सुन्दर इंसान अपने विपरीत लिंग के इंसान को जल्दी आकर्षित करता है । उन्हें डेट्स भी जल्दी मिल जाती है ।

यह भी साबित हुआ है कि गोरे, अच्छे दिखने वाले लोगो को जॉब इंटरव्यू के लिए ज्यादा बुलाया जाता है और ज्यादातर उनका हे चयन होता है । वे एक जैसे जॉब में ही अधिक भरोसेमंद दिखते हैं और अधिक कमाते हैं ।

आप कल्पना कर सकते हैं कि यह छोटे-छोटे लाभ मिलकर ख़ुशी और जीवन की संतुष्टि में एक बड़ा अंतर लाते हैं । हर कोई अच्छा दिखना चाहता है, अच्छा लगना चाहता है , अच्छा होना चाहता है । क्या आप नहीं ? गोरी त्वचा पहला कदम है ।

रडयांस इंस्टेंट स्किन ब्राइटनेर एक तहलका मचा देने वाला गोरे होने का तरीका है जो कि बंगलौर के एक डॉक्टर ने आपकी त्वचा को तुरंत ही गोरा करने के लिए बनाया है । इससे बनाने में ७ साल लगे और यह दुनियाभर में अपने अविश्वश्नीय परिणाम के लिए जाना जाता है । रडयांस के साथ आपकी त्वचा तुरंत ही ५ शेड तक गोरी हो जाती है ! यह 100 % प्राकृतिक घटकों से बना है , और तुरंत ही उन जिद्दी गहरे धब्बों और काले घेरों को मिटा देता है । (1)(2)(3)

बाजार में आते ही रडयांस उन लोगो के लिए उलब्ध हो गाया है जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है, जैसे २८ वर्षीय सान्वी जोहर को ।

पिछले साल, सान्वी ने सोचा कि उसके काले होने के कारण उसकी शादी कभी भी नहीं होगी, अब उसकी सगाई अपने सपनो के राजकुमार से हो गई है ।


"यह सब रडयांस की महेरबानी है,” सान्वी ने हमे बताया । “पूरे जीवन भर में मैं बहुत काली थी और मैंने हर चीज का इस्तेमाल किया खुद को गोरा करने के लिए, कुछ भी काम नहीं किया । मैं बहुत ही निराश थी और मैंने उम्मीद छोड़ दी थी कि मुझे मेरे लायक कोई हमसफ़र मिलेगा, पर फिर मुझे रडयांस मिला और मुझे बहुत ही आश्चर्य हुआ कि कितनी जल्दी लड़को का नजरिया मेरे प्रति बदल गया ! मेरी माँ मजाक में कहने लगी कि मेरे पास पहने कोई विकल्प नहीं था अब बहुत से विकल्प हैं !”

" बिलकुल" उसने ये भी बताया " मेरे मंगेतर ने पहले मुलाक़ात में मुझसे यही कहा कि मैं कितनी गोरी और सुन्दर हूँ । उसने मुझे मेरे गाल चूमने के लिए भी पूछा क्योंकि उसे मेरी त्वचा बहुत अच्छी लगी ।“

पर कौन सी विशेषता रडयांस को इतना प्रभाव बनाती है ?

पहला, इसमें क्रांतिकारी नैनो कण हैं जो कि प्रकाश को परावर्तित करते हैं और तुरंत ही एक बेहतरीन त्वचा देते हैं । फिर आप जैसे जैसे समय के साथ रडयांस का इस्तेमाल करते जाते हैं असली जादू चालू होता है । यह क्षतिग्रस्त त्वचा की मरम्मत करता है और आपको वह गोरी त्वचा देता है जिसका आप लंबे समय से सपना देख रहे थे । (1)(2)(3)

रडयांस उस तरह का नहीं है जो आपने या आपके डॉक्टर ने सोचा होगा कि ऐसा हो सकता है । यह विज्ञान का एक चमत्कार है जिसे खुद देख के ही भरोसा किया जा सकता है !

रडयांस की निर्माताओं में आत्म विशवास भरा हुआ है कि आप उनके उत्पाद को पसंद करेंगे इसलिए वे 60% छूटभी दे रहे हैं ताकि आप परिणाम को खुद डेक सकें । पर आपको जल्दी करना होगा, अब जबकि यह राज सामने आ गया है रडयांस बहुत अधिक समय के लिए उपलब्ध नहीं रहेगा । घोषणा के रूप में, सिर्फ 300 बोतल ही बची हैं ! भारत भर में त्वचा विशेषज्ञ अपने मरीजों को इसका सुझाव दे रहे हैं और वे जितनी बोतल खरीद सकते हैं खरीद रहे हैं इससे पहले कि यह खत्म हो जाए । बिना जोखिम वाले रडयांस को आज एक बार उपयोग करके देखें और खुद परिणाम देखिये । यह सच में काम करता है ! यहाँ क्लिक करें और देखे कि क्या अभी भी कोई बोतल बची है ।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top