edvertise

edvertise
barmer



जैसलमेर  राजस्थान दिवस समारोह-2017 के उपलक्ष में
जैसलमेर  भव्य एवं मनोहारी शानदार ’’ सांस्कृतिक संध्या ’’ का आयोजन गुरुवार 30 मार्च को



जैसलमेर 29 मार्च। जिला प्रषासन के निर्देषों की पालना में राजस्थान दिवस समारोह, 2017 के कार्यक्रमों की कड़ी में गुरुवार 30 मार्च को रात्रि 8 बजेः जिला प्रषासन तथा पर्यटक स्वागत केन्द्र जैसलमेर के संयुक्त तत्वावधान में स्वर्ण नगरी स्थित सोनार दुर्ग में अखेप्रौल के अंदर (बाबा रामदेव जी मंदिर के सामने) भव्य एवं मनोहारी ’’ संास्कृतिक संध्या ’’ का आयोजन रखा गया है।

उल्लेखनीय है कि जिला कलक्टर के निर्देषानुसार इस सांस्कृतिक संध्या के सफल आयोजन को लेकर उपखण्ड अधिकारी जैसलमेर , सहायक निदेषक पर्यटक स्वागत केन्द्र जैसलमेर , आयुक्त नगरपरिषद जैसलमेर और सहायक निदेषक, सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग जैसलमेर को इसके लिए आयोजन प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया गया है। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम के अवसर पर मरुस्थलीय जिले के अन्तर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त लोक कलाकारों द्वारा राजस्थान दिवस के उपलक्ष में लोकसंगीत ,लोकवाद्य ,लोकनृत्यों के साथ ही भव्य एवं मनोहारी शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रमों का प्रस्तुतीकरण किया जाएगा।

जिला कलक्टर जैसलमेर मातादीन शर्मा ने जिले के समस्त शहरी एवं ग्रामीणाॅंचलों के आमजन से और सभी जनप्रतिनिधियों , नगर के गणमान्य नागरिकों , साहित्यकारों , मीडियाकर्मियों के साथ ही विभिन्न विभागों के जिलाधिकारियों/कार्मिकों तथा विभिन्न स्वयंसेवी संस्थानों के पदाधिकारीगण इत्यादि से विषेष आग्रह किया है कि वे इस सांस्कृतिक संाझ को सफल बनाने में यथासमय उपस्थित होकर अवष्य ही अपनी सहभागिता निभावें।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top