edvertise

edvertise
barmer



पिता ने बेटियों सहित लगाई थी नहर में छलांग, 3 शव मिले
पिता ने बेटियों सहित लगाई थी नहर में छलांग, 3 शव मिले


श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में इंदिरा गांधी नहर पर तीन बच्चियों के शव परिजनों ने शनिवार सुबह पांच बजे नहर में तैरते देखे. इसके बाद पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने सुबह गोताखोरों की मदद से शव बाहर निकलावाए हैं.

गौरतलब है कि अमरचंद पुत्र पुरखाराम नायक निवासी फरीदसर 27 फरवरी को दोपहर अपनी तीन बच्चियों सहित नहर में कूद गया था और अमरचंद ने अपने शर्ट से तीनों बच्चियों को बांधा था, जिनमें ज्योति की उम्र 5 साल, चिंकी की 3 साल औक आईना की डेढ़ साल थी.हालांकि अभी तक अमरचंद का शव नहीं मिला है और मौके पर मिले पैरों के निशान से उसके भी नहर में गिरने की आशंका जताई गई, जिसके लिए अभी भी गोताखोरों की मदद से खोजबीन की जा रही है.

आपको बता दें कि मंगलवार सुबह मुख्य नहर की आरडी 235 के पास एक संदिग्ध मोटरसाइकिल किसानों ने देखी थी, जिसके बाद किसानों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक की तस्दीक की तो वह फरीदसर निवासी अमरचंद नायक का निकली.

सूचना मिलने पर अमरचंद नायक के परिजन भी मौके पर पहुंचे. परिजनों ने अमरचंद के साथ तीन बच्चों के होने की भी जानकारी दी थी. इसके बाद पिता और तीनों बच्चों की नहर में तलाश शुरू की गई थी. हालांकि युवत तीनों बेटियों सहित नहर में क्यों कूदा इसका अभी तक खुलासा नहीं हो सका है.

इधर, बच्चियों के शव मिलने से मौके पर दर्जनों ग्रामीण, परिजन और अमरचंद के ससुराल से लोग पहुंचे. राजियासर थानाधिकारी गनेशाराम ने बताया कि शाम तक युवक का भी शव मिल सकता है.

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top