edvertise

edvertise
barmer



कोटड़ा.इस आदिवासी परिवार में हुआ खूनी खेल, आपसी रंजिश में किया फायर, एक की मौत
इस आदिवासी परिवार में हुआ खूनी खेल, आपसी रंजिश में किया फायर, एक की मौत

उपखण्ड के माण्डवा थाना क्षेत्र में आदिवासी परिवार के बीच आपसी रंजिश के कारण हुए फायर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। परिवार में विवाद इतना बढ़ गया कि आवेश में आकर एक व्यक्ति पर गोली चला दी गई जिससे उसकी मौत हो गई।

विलाप करती मृतक की पत्नी व अन्य रिश्तेदार।

घटना शुक्रवार सवेरे तकरीबन 8 बजे की है, जब मृतक मणा 40 भाडिया बूम्बरीया निवासी झेड अपने पिता व अपने पुत्र सहित एक अन्य व्यक्ति के साथ किसी पुराने विवाद को लेकर अपने ही घर से कुछ दूर अपने रिश्तेदार के घर पहुंचा। दोनों पक्षों के बीच पुरानी बातचीत से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी पक्ष के मूनीया पिता भीमा बूम्बरीया ने आवेश में आकर गोली चला दी। जिसके कारण मणा की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का पिता व पुत्र वहां से जान बचाकर भाग निकले।

घटना की सूचना माण्डवा थाने पर दी। इस पर माण्डवा थानाधिकारी बहादुरमल देवड़ा मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। मौके पर मणा लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला। पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही मणा की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कोटड़ा सीएचसी पहुंचा दिया। इस दौरान मणा के पिता भाडिया ने मूनीया पिता भीमा बूम्बरीया व बला पिता होमा बूम्बरीया के खिलाफ नामजद रिपोर्ट पुलिस को दी है ।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top