edvertise

edvertise
barmer



हनुमानगढ़. गला घोटकर की थी साथी की हत्या, पुलिस ने धर-दबोचा
गला घोटकर की थी साथी की हत्या, पुलिस ने धर-दबोचा

करीब पंद्रह दिन पहले टाउन में टिब्बी रोड पर खेत में हत्या कर फेंके गए पेंटर के शव के प्रकरण का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा किया। हत्या के आरोप में पुलिस ने श्यामदास उर्फ घंटनदास (28) निवासी वार्ड 33 को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित भी मृतक लालाराम (25) पुत्र लक्ष्मीदास निवासी वार्ड 35 के साथ पेंटर का काम करता था। हत्या के दिन दोनों जनों ने एक साथ शराब पी। इसके बाद टिब्बी रोड पर खेत में चले गए। शराब के नशे में किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद दोनों में हाथापाई हुई। तैश में आकर श्यामलाल उर्फ घंटनदास ने लालाराम का गला घोंट मौत की नींद सुला दिया। इसके बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपित को बुधवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।


पुलिस के अनुसार मृतक और हत्या आरोपित के समलैंगिक संबंधों की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मृतक लालाराम की पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। वहीं आरोपित श्यामलाल की पत्नी का कुछ समय पहले देहांत हो गया था। हत्या के असल वजह का पता तो जांच पूरी होने पर चलेगा। गौरतलब है कि तीन फरवरी को टिब्बी रोड पर रेलवे ट्रेक के दूसरी तरफ स्थित खेत के मालिक देवेंद्र मील ने पुलिस को सूचना दी थी कि अज्ञात का शव सरसों की खेत में पड़ा है। मौके पर पहुंच मुआयना किया तो मृतक के मुंह से खून निकल रहा था। मौत के कारण स्पष्ट नहीं हो सके। बाद में मृतक की पहचान लालाराम (25) पुत्र लक्ष्मीदास निवासी वार्ड 35 के रूप में हुई। वह पेंटर का कार्य करता था। पुलिस ने चार फरवरी को पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था।







टाउन थाना प्रभारी अनवर खान के अनुसार जिस आरोपित को गिरफ्तार किया गया है, वह हत्या के बाद से गिलटी महसूस कर रहा था। कामकाज भी उसने छोड़ दिया था। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस उसकी निगरानी करने लगी। मंगलवार को उसे पूछताछ के लिए थाने में बुलाया गया, इसमें आरोपित ने वारदात कबूल कर ली।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top