edvertise

edvertise
barmer



नई दिल्ली।खुशखबरीः Reliance Jio 31 मार्च के बाद भी देगा फ्री सर्विस, पूरी जानकारी के लिए पढ़े खबर
खुशखबरीः Reliance jio 31 मार्च के बाद भी देगा फ्री सर्विस, पूरी जानकारी के लिए पढ़े खबर

रिलायंस जिओ अपने यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी दे सकती है। जिओ अपनी फ्री कॉल और डेटा की सर्विस 31 मार्च के बाद भी जारी रख सकती है।

मुकेश अंबानी की टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो अब तक 7.24 करोड़ यूजर्स का आंकड़ा पार कर चुकी है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मार्च 2017 के आखिरी तक जियो 10 करोड़ यूजर्स को अपने साथ जोड़ने में कामयाब होगा।




4जी फोन भी करेगी लॉंच

जियो की फ्री सर्विसेस को बढ़ाने के अलावा कंपनी 4जी तकनीक से लैस फीचर फोन भी लॉन्च कर सकती है, जिनकी कीमत 1500 रुपए से ज्यादा नहीं होगी।




कंपनी का ये है अॉफर

कंपनी ने सितंबर 2016 में 4जी सर्विस की शुरुआत करते हुए वेलकम प्लान पेश किया था, जिसमें हर सर्विस मुफ्त दी जा रही थी। पहले इसकी अवधि 31 दिसंबर 2016 तक थी। इसे बढ़ाकर मार्च 2017 कर दी गई।




अब तक ये था प्लान

मुकेश अंबानी ने सितंबर 2016 में अपनी 4जी सर्विस शुरू की थी। सितंबर में रिलायंस ने जियो नामक मुफ्त 4जीबी डाटा के साथ सिम पेश किया था। पहले फ्री कॉलिंग और फ्री अनलिमिटेड मोबाइल डाटा का जियो का ऑफर दिसंबर के अंत तक था लेकिन बाद में यह बढ़ाकर 31 मार्च तक कर दिया गया। 31 दिसंबर को वेलकम ऑफर खत्म हो जाने के बाद रिलायंस जियो के ग्राहक हैपी न्यू ईयर ऑफर का फायदा उठा रहे है। इस ऑफर के तहत यूज़र हर दिन तेज स्पीड में 1जीबी डेटा इस्तेमाल मुफ्त में कर रहे है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top