edvertise

edvertise
barmer



नई दिल्ली।BSNL ने लॉन्च की डिटो TV सेवा, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी- बेहद कम कीमत पर देख सकेंगे टीवी, जानिये ख़ास बातें

BSNL ने लॉन्च की डिटो TV सेवा, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी- बेहद कम कीमत पर देख सकेंगे टीवी, जानिये ख़ास बातें
दूरसंचार क्षेत्र की सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपनी टीवी सेवा डिटो टीवी और लिमिटेड फिक्स्ड मोबाइल टेलीफोनी सेवा शुरू की है।

बीएसएनएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने इन सेवाओं से लोगों के टीवी देखने का नजरिया बदलने का दावा करते हुए कहा कि कंपनी ग्राहकों को कम कीमत में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी देना चाहती है और इसी के तहत डिटो टीवी और लिमिटेड फिक्स्ड मोबाइल टेलीफोनी सेवा शुरू की गई है।
उन्होंने कहा कि यह एक अनूठी मोबाइल टीवी सेवा है, जिसमें 80 से ज्यादा चैनल मात्र 20 रूपए मासिक शुल्क पर उपलब्ध है। यह आईओएस और एंड्रॉयड दोनों ही पर काम करेगा। इसके तहत उपभोक्ता जी टीवी के पिछले सात दिन के कंटेंट देख सकते हैं।

इसके लिए बीएसएनएल मोबाइल यूजर को सिर्फ डिटो टीवी ऐप डाउनलोड करना होगा। बीएसएनएल ने 223 रूपए का डाटा एसटीवी रिचार्ज ऑफर भी पेश किया है जिसमें डिटो टीवी भी देखा जा सकेगा।

श्रीवास्तव ने कहा कि लिमिटेड फिक्स्ड मोबाइल टेलीफोन एक फिक्स्ड टेलीफोन सर्विस है, जिसमें स्मार्ट मोबाइल डिवाइस जैसे वाई-फाई सुविधा के साथ स्मार्टफोन से कॉल किए जा सकते हैं।

बीएसएनएल ब्रॉडबैंड मोडेम के साथ स्मार्टफोन में ऐप डाउनलोड कर इसका उपयोग किया जा सकता है। यह सेवा किसी भी रूप में मोबाइल ऑपरेटर या कस्टमर सिम से जुड़ी हुई नहीं है।

मौजूदा बीएसएनएल उपभोक्ता एड-ऑन के रूप में भी इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं। इस सेवा का इस्तेमाल करने के लिए कस्टमर्स को अलग से टेलीफोन नंबर प्रदान किया जायेगा।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top