edvertise

edvertise
barmer

बीजेपी का घोषणा पत्र जारी, संवैधानिक तरीके से बनाएंगे राम मंदिर

भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने शनिवार को पार्टी का घोषणा पत्र ‘लोक कल्‍याण संकल्‍प पत्र- 2017’ के नाम से जारी किया। उन्‍होंने कहा कि यूपी में एक बार भाजपा को सरकार बनाने का मौका दीजिये, इस राज्‍य को बीमारू राज्‍य से बाहर ले आएंगे। उत्तर प्रदेश में विकास करने वाली सरकार की जरूरत है। भाजपा चाहती है कि प्रदेश में जाति विहीन और परिवारवाद की राजनीति समाप्त हो। उन्‍होंने 300 से ज्‍यादा सीटें जीत कर भाजपा के सरकार बनाने का भरोसा जताया।

शाह ने राम मंदिर के मुद्दे पर पूछे गए सवाल पर कहा कि संवैधानिक तरीके से राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा।

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने इंदिरा गांधी प्रतिष्‍ठान में घोषणा पत्र जारी किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में भाजपा ने एक प्रयोग के जरिये लोगों की राय ‘यूपी के मन की बात’ के नाम से जानने की कोशिश की।

यूपी में भाजपा अपनी सरकार बनाने जा रही है। प्रदेश अध्‍यक्ष के नेतृत्‍व सभी नेताओं ने इस संकल्‍प पत्र पर काम किया है। उम्‍मीद है कि इस संकल्‍प पत्र को प्रदेश की 20 करोड़ जनता का आशीर्वाद मिलेगा।परिवाद को लेकर मीडिया के सवालों को जवाब देते हुए उन्होंने कहा, परिवाद उसके कहते हैं जब किसी सीएम का बेटा सीएम बने और पीएम का बेटा पीएम बने। इसके लिए उन्होंने कांग्रेस पार्टी का उदाहरण भी दिया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top