edvertise

edvertise
barmer

वकील के बेटे की खौफनाक मौत, हत्या कर तेजाब व पेट्रोल से शव जलाया

वकील के बेटे की खौफनाक मौत, हत्या कर तेजाब व पेट्रोल से शव जलाया
चूरू/सरदारशहर कस्बे के एक अधिवक्ता के बेटे की शनिवार रात बेरहमी से हत्या कर शव को तेजाब व पेट्रोल छिड़ककर जला दिया गया। मृतक धनंजय महर्षि (30) का शव रात दो बजे बाद नवोदय विद्यालय के पास अधजली अवस्था में बेवस्त्र मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया और जांच-पड़ताल शुरू कर दी। वहीं शव की सूचना पर मृतक के घर में कोहराम मचा गया।




ऐसे हुआ खुलासा

आस-पास के लोगों ने रात को लावारिस बाइक देख कर पुलिस को सूचना दी। थानाधिकारी घटना स्थल पर पहुंचकर मौके की पड़ताल की तो बाइक के पास घसीटने के निशान मिले। शक होने पर आगे बढ़े तो कुछ दूरी पर एक युवक की अधजली लाश मिली। लेकिन जली लाश के कारण शिनाख्त नहीं हो सकी। रात को ही थानाधिकारी ने बाइक के शोरूम में पता किया तो बाइक धनजंय पुत्र एडवोकेट बद्रीप्रसाद महर्षि की निकली। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर रविवार सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक कस्बे में ई-मित्र सेंटर चलाता था।




20 दिन पहले पैदा हुआ बेटा, बुझ गया घर का चिराग




धनंजय के बीस दिन पहले ही लड़का पैदा हुआ। धनंजय चार बहनों के अलावा पिता का इकलौता बेटा था। जानकारी के अनुसार शनिवार शाम दुकान से घर आया। कुछ देर बाद करीब साढ़े सात बजे घर से वापस बाजार चला गया लेकिन घर नहीं लौटा। अज्ञात लोगों ने धनंजय की हत्या कर नवोदय विद्यालय के पीछे सुनसान जगह पर ले जाकर तेजाब व पेट्रोल से जला दिया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top