edvertise

edvertise
barmer



बीकानेर  बीकानेर पुलिस ने किया अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

नववर्ष 2017 जिला पुलिस के लिए कामयाबी की सीढ़ी लेकर आया। साल के पहले ही दिन पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर तीन जनों को गिरफ्तार कर लिया।






आरोपितों के कब्जे से आठ बोलेरो और तीन मोटरसाइकिलें बरामद कर ली हैं। चोर गिरोह में 12 सदस्य हैं। मुख्य तीन पुलिस की पकड़ में आए हैं, शेष की धरपकड़ के प्रयास कर रहे हैं।







यह खुलासा सोमवार को बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक बिपिन कुमार पाण्डेय ने पुलिस नियंत्रण कक्ष सभागार में आयोजित प्रेसवार्ता में किया। उन्होंने कहा कि शहर में पिछले काफी समय से चौपहिया व दुपहिया वाहनों की चोरी की वारदातें बढ़ रही थी।













हाल ही में पीबीएम के पास से दो बोलेरो चोरी हुई। इसके बाद सीओ सदर राजेन्द्रसिंह व सदर सीआई लक्ष्मणसिंह के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई। टीम ने दो दिन पूर्व वाहन चोर गिरोह के मुख्य सरगना बीकानेर जिले के गज्जेवाला निवासी रोशनलाल पुत्र मोहनलाल बिश्नोई,







फरसाराम पुत्र रामचन्द्र बिश्नोई और बज्जू थाना क्षेत्र के गोड़ू निवासी श्यामलाल पुत्र शंकरलाल बिश्नोई को गिरफ्तार किया। आरोपितों की निशानदेही पर नागौर, जोधपुर व बीकानेर से आठ बोलेरो और तीन मोटरसाइकिलें बरामद की गई।







आरोपितों के मुताबिक करीब 12 जनों की गैंग है जो प्रदेशभर में जगह-जगह वाहन चोरी की घटना को अंजाम देती है और औने-पौने दाम में गाडिय़ां बेच देते हैं।







गैंग में यह भी शामिल

पुलिस अधीक्षक डॉ. अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह में बंधली निवासी श्रवणसिंह पुत्र लक्ष्मणसिंह, गजेवाला निवासी रणसिंह उर्फ राजसिंह भाटी, भजनलाल पुत्र मोहनराम बिश्नोई, नरपतसिंह, बलकरण बिश्नोई, जावेद, अशोक, नवीन सोनी व दशरथ शामिल हैं।









इतनी बरामद गाडिय़ां

बीकानेर से पांच, नागौर से एक और जोधपुर से एक-एक चोरी हुई बोलेरो गाड़ी पुलिस ने जब्त की है।







यहां से उठाई गाडिय़ां

गिरोह ने बीकानेर में पीबीएम हॉस्पीटल के पास से बोलेरो, सदर थाना क्षेत्र के आम्बेडकर भवन से पिकअप बोलेरो, बीछवाल थाना क्षेत्र के किसान भवन से बोलेरो कैम्पर, नयाशहर थाना क्षेत्र के पूगल रोड से सफेद बोलेरो,







सर्वोदय बस्ती से बोलेरो डीआई, नागौर के श्रीराम अस्पताल के पीछे से बोलेरो, कैम्पर बोलेरो, बोलेरो एसएलएक्स, जोधपुर की कुड़ी भगतासनी से बोलेरो कैम्पर, एमसी जिंगसर, गोल्ड कैम्पर, मैरिज गार्डन हाईवे जोधपुर से बोलेरो कैम्पर, रातानाड़ा क्षेत्र से बोलेरो एसएलएक्स गाड़ी चोरी की।







यह थी टीम

टीम में सीओ राजेन्द्रसिंह के नेतृत्व में सीआई लक्ष्मणसिंह, एसआई शंकरलाल, हैडकांस्टेबल भीखाराम, कांस्टेबल श्रीभगवान सियाग और मदनलाल रोझ शामिल थे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top