edvertise

edvertise
barmer



जोधपुर पति ने चाचा से करावाया अपनी पत्नी का बलात्कार
पति ने चाचा से करावाया अपनी पत्नी का बलात्कार

नागौरी गेट थानान्तर्गत फतेहसागर में नीलकण्ठ महादेव मंदिर के पास पिछले महीने एक व्यक्ति ने अपने ही भतीजे की पत्नी से दुष्कर्म कर डाला। पीडि़ता का आरोप है कि पुत्र जन्म के लिए पति ने ही अपने चाचा से यह कृत्य करवाया।

जोधपुर से दिल्ली पहुंची पीडि़ता ने न्यू उस्मानपुर थाने में बिना नम्बर की प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके आधार पर अब नागौरी गेट थाना पुलिस ने पति, काकी ससुर व काकी सास के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थानाधिकारी मदनलाल बेनीवाल ने बताया कि दिल्ली में न्यू उस्मानपुर निवासी महिला ने गत 15 अगस्त को न्यू उस्मानपुर थाने में मारपीट व दुष्कर्म की बिना नम्बर की प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जहां उसका मेडिकल करवाया गया। मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान भी दर्ज करवाए गए।

दिल्ली पुलिस से बिना नम्बर की यह प्राथमिकी शुक्रवार को नागौरी गेट थाना पहुंची। जिस आधार पर यूपी में गौतम बुद्ध नगर निवासी राकेश पुत्र नेपालसिंह, उसके चाचा राजकुमार व चाची पूनम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पति राकेश पर मारपीट तथा काकी सास की मदद से चाचा राजकुमार पर दुष्कर्म का आरोप है।

महिला का आरोप है कि सन 2012 में उसकी शादी राकेश से हुई थी। फिर वह उसे जोधपुर लेकर आया, जहां उससे मारपीट करता था। तीन महीने तक उसे जोधपुर में रखा।

इस दौरान वे फतेहसागर में काकी ससुर राजकुमार के पास रहते थे। गत 13 अगस्त की रात पति, काकी ससुर व काकी सास ने उसके साथ मारपीट की। साथ ही राजकुमार ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके दूसरे दिन वह दिल्ली लौट गई थी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top