edvertise

edvertise
barmer

बाड़मेर.भाजपा सरकार के कुशासन के तीन वर्ष से आमजन दु:खी

प्रदेश की भाजपा सरकार के तीन वर्ष पूर्ण हुए है । इन तीन वर्षों में भाजपा सरकार ने झूठे वायदों एवं आंकड़ों के आधार पर जनता को भ्रमित किया है। सुराज का संकल्प प्रदर्शित कर सत्ता में आई भाजपा सरकार जनता की कसौटी पर खरी नहीं उतरी, जिससे आमजन दु:खी एवं त्रस्त है । अपने को ठगा सा महसूस कर रहा है । यह विचार प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं बाड़मेर प्रभारी हीरालाल विश्नोई ने जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से भाजपा सरकार के तीन वर्षों के कुशासन, झूठे वायदों एवं जन विरोधी नीतियों के विरूद्ध आयोजित धरने में व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल एवं असफल साबित हुई।




प्रदेश महासचिव शब्बीर हुसैन खान ने कहा कि प्रदेश में जब से भाजपा सरकार बनी है तब से कानून की स्थिति बिगडऩे के साथ महंगाई एवं भ्रष्टाचार बढा है । आमजन भाजपा से परेशान एवं दु:खी है। उन्होंने कांग्रेसजनों से आह्वान किया कि वे सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं निर्णयों से आमजन को अवगत कराए ताकि वास्तविकता का आभास हो सके।


प्रदेश सचिव जगदीश चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने तीन वर्षों के कार्यकाल में कोई ठोस जनकल्याणकारी योजनाएं एंव निर्णय नहीं लिए जिससे कि आमजन को राहत महसूस हो। जिला प्रमुख प्रियंका मेगवाल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से सरकार की विफलताओं एवं जनविरोधी निर्णयों का प्रचार-प्रसार करने का आह्वान किया। प्रदेश सचिव शम्मा खान ने कहा कि भाजपा सरकार से हर वर्ग आहत है । आम गरीब की कोई सुनवाई नहीं है । उन्होंने कांग्रेसजनों से चौपाल, सामाजिक कार्यक्रमों सहित अन्य जगहों पर सरकार की विफलताओं के बारे में चर्चा करने की बात कही।




बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है । सरकार बिजली, पानी रोजगार जैसी मूलभूत सुविधाऐं मुहैया कराने में असफल रही है । जिले की महती पेयजल योजनाएं ठप है एवं रिफायनरी पर कोई निर्णय नहीं हो रहा हैं। बिजली के नए कनेक्शन नहीं दिए जा रहे है। आमजन को बेवजह परेशान किया जा रहा है। जिलाध्यक्ष फतेह खां ने कहा कि भाजपा सरकार के तीन वर्षो के कुशासन को जड़ से उखाडऩा है । कार्यकर्ता संगठित होकर सरकार की विफलताओं एवं झूठे वादों का प्रभावी तरीके से आमजन के सामने रखें।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top