edvertise

edvertise
barmer



भोपाल।बीजेपी नेत्री के बेटे ने ही कर डाला मां का मर्डर, मर्ज़ी के बगैर सगाई करने से था नाराज़
बीजेपी नेत्री के बेटे ने ही कर डाला मां का मर्डर, मर्ज़ी के बगैर सगाई करने से था नाराज़

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 20 दिन पहले हुई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेत्री की हत्या का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया। उसका बेटा ही मां का हत्यारा निकला।




पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ भाजपा नेत्री जमीला बी की 30 नवंबर की दोपहर को गौतम नगर थाना क्षेत्र में डीआईजी बंगला इलाके में इंद्रा सहायता नगर स्थित उनके घर पर ही हत्या कर दी गई थी। हत्या के समय घर पर उनके अलावा केवल उनका बेटा अमन ही था।




जमीला बी को नजदीक से गोली मारी गई थी, जो उसके कंधे के पास फंस गई थी। इस वजह से उसका ज्यादा खून भी नहीं निकला था।




अमन ने पुलिस को बताया था कि वह अंदर के कमरे में सो रहा था। उसने गोली चलने की आवाज सुनी और बाहर आया तो मां बेहोश पड़ी थी। वह उन्हें लेकर अस्पताल गया तो डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया। जिस समय यह घटना हुई उस समय जमीला के पति रहमान पेंशन लेने बैंक गए हुए थे।




सूत्रों ने बताया कि अमन के बार-बार बयान बदलने से उस पर शक गहराया। लगातार पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि वह एक लड़की से प्यार करता था, इसके बारे में उसकी मां को भी मालूम था। इसके बावजूद जमीला ने अपने बेटे की सगाई उसकी मर्जी के बगैर कहीं ओर करवा दी थी।




इसी बात से नाराज होकर उसने अपनी मां की हत्या कर दी। गौतम नगर के थाना प्रभारी मुख्तार कुरैशी ने बताया कि अमन को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में अन्य लोगों के शामिल होने के बिंदु पर भी जांच की जा रही है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top