edvertise

edvertise
barmer

पुणे में इंजीनियर लड़की का मर्डर, जान बचाने के लिए रोड पर दौड़ती रही
murder, pune

पुणे.23 साल की लड़की पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया। वह बचने की कोशिश में रोड पर दौड़ती रही। लेकिन हमलावर धारदार हथियार से कई वार कर फरार हो गए। एक बाइक सवार ने कुछ लोगों की मदद से लड़की को हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। अंतरा दास नाम की विक्टिम साॅफ्टवेयर इंजीनियर थी। घटना शुक्रवार की है लेकिन रविवार को सामने आई। मामला छेड़छाड़ से जुड़ा बताया गया है। उस रात लड़की ने नहीं ली कैब...

- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंतरा एक प्राइवेट कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी। शुक्रवार रात 8 बजे वह ऑफिस से घर के लिए निकली थी।

- कंपनी ने पुलिस को बताया कि ऑफिस शहर से बाहर है, इसलिए इम्पलॉई को कैब सर्विस दी गई है। अंतरा ने रजिस्ट्रर में लिखा था कि आज घर जाने के लिए वह रिक्शा लेगी।

- अंतरा को हॉस्पिटल पहुंचाने वाले ने कहा, ''लड़की का एक शख्स से झगड़ा हुआ था। जिसने उसके सिर पर वार किया की। जब वो जान बचाकर भागने लगी तो रोड पर पीछा भी किया।''

- बाइक सवार इस चश्मदीद ने पुलिस को दिए बयान में हमलावर को देखने का दावा भी किया है।

कुछ लड़कों पर परेशान करने का शक

- सूत्रों के मुताबिक, अंतरा को पिछले कुछ दिन से लड़के परेशान कर रहे थे, उन्होंने कई बार छेड़छाड़ भी की।

- पिता ने इसकी शिकायत देहूरोड़ थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस फैमिली से पूछताछ कर ये जानने की कोशिश कर रही थी कि कहीं हमलावर अंतरा का कोई जानकार तो नहीं था।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top