edvertise

edvertise
barmer



बाड़मेर से चार खिलाड़ियों का राष्ट्र स्तर पर चयन

बुधवार को कुम्हेर भरतपुर में हुई ट्रायल में राष्ट्र स्तर के लिए कॉलीफाई किया
बाड़मेर 28.12.2016

62 वीं राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता में बाड़मेर के चार खिलाड़ियों का राष्ट्र स्तर पर चयन हुआ है। चिमाराम घाट एवं जूडो प्रषिक्षक भागीरथ सिंवल ने बताया कि राष्ट्रीय प्रतियोगिता से पूर्व होने वाली चयन ट्रायल में रामावि गरल के 40 किलोभार वर्ग में अर्जुनसिंह, जागेवष्वर कुआ, गरल की 32 किलोभारवर्ग में छगनी 44 किलोभार वर्ग में प्रियंका तथा पांचवीं बार लगातार राष्ट्रीय स्तर पर भाग लेने वाली 40 किलोभारवर्ग में अचली अर्जुन की ढाणी ने 28 दिसम्बर बुधवार को कुम्हेर भरपुर में राष्ट्र स्तर से पूर्व में होने वाली ट्रायल में प्रतिद्धन्दी खिलाड़ीयों को एकतरफा मुकाबलों में परास्त करते हुए नालगोंडा तेलंगाना में आयोजित होने में अपना स्थान पक्का करते हुए बाड़मेर सहित राजस्थान का नाम गौरावान्वित किया।

जूडो कोच भागीरथ ने बताया कि अब इनका राज्य स्तरीय प्रषिक्षण 30 दिसम्बर से 05 जनवरी तक प्रषिक्षण होगा। जिसके बाद 08 जनवरी से 12 जनवरी तक नालगोंडा, तेलंगाना में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेगें। छात्र वर्ग में राजस्थान की कमान बाड़मेर के अर्जुनसिंह तथा छात्रा वर्ग में बाड़मेर की अचली सारण को टीम की कमान दी गई है। भरतपुर उक्त षिविर में राष्ट्रीय कोच सुषिल सेन ने बाड़मेर बताया कि पांच बार लगातार राष्ट्र स्तर पर चयन होने का यह रिकोर्ड अचली सारण प्रारम्भिक षिक्षा विभाग बाड़मेर के नाम होगा।

बाड़मेर जूडो संघ जिलाध्यक्ष अचलाराम बेनिवाल एवं बाड़मेर जूडो संघ पदाधिकारियों एवं खेल प्रषिक्षकों ने दूरभाष पर बात कर खिलाड़ियों और प्रषिक्षकों को राष्ट्र स्तर पर चयनित होने की बधाई देते हुए राष्ट्र स्तर पर पदक प्राप्त करने की अग्रिम शुभकामनाएं दी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top