edvertise

edvertise
barmer

ऑटो चालक की निर्मम हत्या, पत्थर से मुंह कुचला, कहीं अवैध संबंध तो नहीं बना कारण

ऑटो चालक की निर्मम हत्या, पत्थर से मुंह कुचला, कहीं अवैध संबंध तो नहीं बना कारण
कोटा. आरकेपुरम थाना क्षेत्र में अज्ञात लोगों ने रविवार रात एक ऑटो चालक की हत्या कर दी। सोमवार सुबह झाडि़यों में उसका शव मिला। मृतक के चेहरे पर गम्भीर चोट के निशान हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।पुलिस ने बताया कि मध्यप्रदेश के सोयत कला निवासी नंदकिशोर ठाकुर भील उर्फ कालू (27) ऑटो चालक था। वह यहां नयागांव में पत्नी के साथ किराए से रहता था।

उसका शव सोमवार सुबह फोरलेन से करीब 200 मीटर दूर झाडि़यों में मिला। ग्रामीणों की सूचना पर थाने का जाप्ता व आईपीएस चूनाराम जाट मौके पर पहुंचे।

उन्होंने देखा कि मृतक के चेहरे पर दाहिनी तरफ गम्भीर चोट के निशान थे। उसकी एक आंख भी पूरी तरह से खत्म हो चुकी थी। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने पत्थर से वारकर उसकी हत्या कर दी। मौके पर एफएसएल टीम भी पहुंच गई।

पुलिस ने बताया कि रविवार रात नंदकिशोर का पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद वह घर से निकल गया था। परिजनों ने रातभर तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। सोमवार सुबह उसका शव मिला।

आईपीएस जाट ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। हत्या का कारण जानने के लिए मृतक की पत्नी, भाई मनीष व परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top