edvertise

edvertise
barmer



दौलतगढ़।गृहकलेश के चलते महिला दो साल के पुत्र के साथ कुएं में कूदी, बचाव में गया पति भी डूबा


आसींद थाना क्षेत्र के नुवालिया उदाबाजी का खेड़ा गांव में रहने वाले दम्पती व उनके दो साल के पुत्र की बुधवार को गुजरात में कुएं में गिरने से मौत हो गई। गृहकलेश से परेशान होकर महिला ने पुत्र के साथ कुएं में छलांग लगा ली थी। बचाव में गए पति की भी डूबने से मौत हो गई। परिजन पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर रवाना हो गए। तीनों का गुरुवार को पैतृक गांव में अंतिम संस्कार होगा।



गृहकलेश के चलते महिला दो साल के पुत्र के साथ कुएं में कूदी, बचाव में गया पति भी डूबा


जानकारी के अनुसार नुवालिया उदाबाजी का खेडा निवासी हेमराज गुर्जर गुजरात के नवसारी जिले के खुदवेल गांव में किराणे की दुकान चलाता है। वहां पत्नी लीला और दो साल के पुत्र मोहित का साथ रह रहा था। दम्पती में किसी बात को लेकर बुधवार को विवाद हुआ। इस दौरान तैश में लीला ने पुत्र को साथ लेकर निकट ही कुएं में छलांग लगा दी। उनको बचाने के लिए दौड़े हेमराज कुएं में कूद गया। इससे तीनों की डूबने से मौत हो गई।






घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। सूचना पर गुजरात की चिकली थाना पुलिस वहां पहुंची। घटना की सूचना नुवालिया उदाबाजी का खेडा में परिजनों को दी गई। परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुुर्द कर दिया। परिजन शव लेकर रवाना हो गए।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top