edvertise

edvertise
barmer



सीकर.सीकर में फिर हैवानियत : 4 साल की मासूम से रेप कर उसे दीवार के पार फेंका, पता लगने पर खौल उठा लोगों का खून
सीकर में फिर हैवानियत : 4 साल की मासूम से रेप कर उसे दीवार के पार फेंका, पता लगने पर खौल उठा लोगों का खून

सितम्बर 2015 की रात को सीकर शहर स्थित कल्याण सर्किल पर मां के साथ सो रही चार साल की मासूम का अपरहण व रेप जैसे मामले से सीकर एक फिर शर्मसार हुआ है। इस बार घटना मंगलवार को जिले के अजीतगढ़ थाना इलाके के गांव गढ़टकनेत में हुई है।




यहां पर दोपहर को चार साल की बच्ची से एक युवक ने दुष्कर्म किया है। बच्ची को अजीतगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। अजीतगढ़ पुलिस के अनुसार बच्ची आंगनबाड़ी केन्द्र से पढ़कर बच्ची घर लौट रही थी। इस दौरान उनके पड़ोस का 25 वर्षीय युवक उसे चॉकलेट दिलाने के बहाने गांव की एक धर्मशाला में ले गया। वहां पर उसने उसका रेप करके उसे दीवार के बाहर फेंक दिया और भाग गया।







आस-पास के लोगों ने बच्ची का यह देखा तो उन्हें माजरा समझते देर नहीं लगी। वहीं बदहवाश हालात में मिली बच्ची ने यह सब करने वाले युवक का नाम हंसा बताया।







इसके बाद लोगों ने बच्ची को अजीतगढ़ के अस्पताल में पहुंचाया। यहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे जयपुर रैफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी कुशाल सिंह व अजीतगढ़ थानाधिकारी मंगलराम मौके पर पहुंचे। हंसा नाम के युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top