15 साल के किशोर को CCTV में दिखने वालों में से ही किसी ने मारा था, पुलिस बोली- खुलासा जल्द
स्कूटी सवार दो लोग किशोर को गला रेतकर मार गए, CCTV के जरिए भी पुलिस की पकड़ से बाहर

जयपुर.स्कूटी सवार दो लोग किशोर को गला रेतकर मार गए, CCTV के जरिए भी पुलिस की पकड़ से बाहर

राजधानी के सांगानेर सदर थाना इलाके में 8वीं कक्षा के किशोर वरुण पांडे की हत्या मामले में पुलिस आरोपियों तक पहुंचने का दावा कर रही है। इसके लिए पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे तीन सीसीटीवी फुटेजों के आधार पर हत्यारों को दबोच लेने का आश्वासन पीडि़त पक्ष को दिया है।




हत्याकांड की जांच में जुटे थानाधिाकरी धर्मवीर के मुताबिक, जांच के दायरे वाले तीन सीसीटीवी फुटेज व दर्जन भर से ज्यादा युवक उनके लिए टर्निंग पॉइंट हैं। जिन दो युवकों ने वरुण का गला घोंटा था, वह स्कूटी से भागे थे। हालांकि, इससे पहले पुलिस ने दर्जनभर लोगों से पूछताछ कर आरोपियों के खिलाफ साक्ष्य जुटाए। लेकिन आरोपी पहुंच से दूर ही बताए गए।




चार बहनों का एकलौता भाई था वरुण

संयुक्त परिवार में रहने वाला वरुण चार बहनों के बीच इकलौता था। वह अपने दादा का लाड़ला था। दादा का मोबाइल फोन ही इस्तेमाल करता था। उसकी मौत के बाद से ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है। थानाधिकारी ने बताया परिवार के सदस्यों के कुछ मकान आसपास भी हैं।




इनमें चाचा के मकान के बाहर सीसीटीवी लगा हुआ है। इस सीसीटीवी में तो वरुण अकेला दिखाई दे रहा है। कॉलोनी में रहने वाले उसके कुछ दोस्तों से भी पुलिस ने पूछताछ की। दादा का मोबाइल फोन फिलहाल पुलिस के पास है। उसका भी सहारा पुलिस ने लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी अब जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top