edvertise

edvertise
barmer

रिश्ता हुआ तार-तार, शादी के 10 दिन बाद पत्नी को बेचा

रिश्ता हुआ तार-तार, शादी के 10 दिन बाद पत्नी को बेचा
यमुनानगर  छछरौली थाना के गांव डारपुर का एक युवक फकीर माजरा गांव की युवती को भगा ले गया। युवती के मुताबिक उसने शादी कर ली। 10 दिन बीते थे कि उसके पति ने गांव के एक अन्य युवक को उसे 32 हजार रुपए में बेच दिया। पीड़िता किसी तरह खुद को बचाकर वहां से भाग निकली। इसके बार सीधे पुलिस थाना छछरौली में शिकायत दी। उधर पुलिस ने इमरान, नसीम व गुलशेर के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

गुलशेर की मदद से भगाया था

थाना छछरौली पुलिस को दी शिकायत में गांव फकीर माजरा निवासी 23 वर्षीय युवती ने बताया कि गांव डारपुर निवासी इमरान कुछ माह पहले उसे अपने भाई गुलशेर की मदद से उसे घर से भगा ले गया था। इमरान ने उससे कहा था कि वह उसके साथ शादी करेगा।

युवती का आरोप है कि शादी से पहले इमरान ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। करीब 2 माह पहले इमरान ने उसके साथ कोर्ट मैरिज की थी। अभी उसकी शादी को 10 दिन ही बीते थे कि इमरान ने उसे अपने साथ रखने से मना कर दिया और उसे गांव डारपुर में ही अपने साथ नसीम के पास 32 हजार रुपए में बेच दिया। नसीम ने कुछ दिन उसे अपने पास रखा। एक दिन वह उसके चंगुल से छूटकर भाग निकली। अपने घर आकर उसने सारी बात परिजनों के बताई। उन्होंने शिकायत पुलिस को दी।



जल्द पकड़ लेंगे आरोपियों को : परमजीत

मामले की जांच कर रही थाना छछरौली पुलिस की परमजीत कौर का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। आरोपी इमरान, नसीम व गुलशेर के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। आरोपी अभी फरार है। उन्होंने आरोपियों को जल्द पकडऩे का दावा भी किया है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top