शुक्रवार, 14 अक्तूबर 2016

दोस्तों की मौजूदगी में कार में अपनी दुल्हन से किया रेप, फिर कर दिया मर्डर

 दोस्तों की मौजूदगी में कार में अपनी दुल्हन से किया रेप, फिर कर दिया मर्डर
दोस्तों की मौजूदगी में कार में अपनी दुल्हन से किया रेप, फिर कर दिया मर्डर
भोपाल/रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा में एक अक्टूबर को हुए कॉलेज स्टूडेंट के मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। आरोप है कि उसके पति ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर उसका मर्डर किया था। पोस्टमार्टम में मृतका के साथ rape की पुष्टि भी हुई थी। उनकी शादी करीब 4 महीने पहले ही हुई थी। लड़की के घर में गौना (विदाई) की तैयारी चल रही थी। IG आशुतोष राय और SP संजय कुमार ने इस जघन्य हत्याकांड का शुक्रवार को पर्दाफाश किया। एक-दूसरे को देते थे ताना...

पति कम पढ़ा लिखा, तो देती थी ताना...
-एक अक्टूबर को बिछिया थाने के डिहिया गांव के समीप सिलपुरा नहर में प्रियंका मिश्रा पुत्री वंशपति निवासी पहाड़िया की लाश मिली थी।
-प्रियंका शनिवार की सुबह 10 बजे अपनी स्कूटी से कॉलेज के लिए निकली थी। स्कूटी रायपुर कर्चुलियान में खड़ी मिली थी।
-प्रियंका(19) रीवा के जेएनसिटी कॉलेज में बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी। प्रियंका रीवा से करीब 15 किमी दूर स्थित रायपुर कर्चुलियान गांव में रहती थी।
--बिछिया थाना प्रभारी अशोक तिवारी के मुताबिक, प्रियंका का मर्डर उसके पति अनिल मिश्रा(निवासी अनंतपुर कुबेर तालाब) ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर किया था। इससे पहले उसके साथ रेप किया गया था।
-प्रियंका की शादी 4 महीने पहले हुई थी। इसी 10 अक्टूबर को उसका गंवना होना था।
-आरोपी को शक था कि प्रियंका का अफेयर अपने भतीजे(बहन के भाई) के साथ था।
-अनिल कम पढ़ा-लिखा है, इसलिए प्रियंका उसे ताना मारती थी। इसे लेकर शादी के बाद से ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थी।
-आरोपी लंबे समय से इस हत्या के षड्यंत्र को अंजाम देने की कोशिश में लगा हुआ था।
-IG आशुतोष राय और SP संजय कुमार ने ASP सुनील तिवारी के नेतृत्व में नोवस्ता चौकी प्रभारी विजय सिंह, साइबर सेल प्रभारी अखिलेश सिंह और उड़नदस्ता टीम को इस मामले की जांच-पड़ताल सौंपी थी।
हाथ की नस काट दी थी...
प्रियंका की हत्या रेप के बाद कार में गला दबाकर कर दी गई थी। बाद में आरोपियों ने उसके हाथ की नस भी काट दी थी और सारे कपड़े फाड़ डाले थे। पुलिस के उसी दिन रात में अर्धनग्न हालत में प्रियंका का शव मिला था।
-प्रियंका की पहचान अगले दिन हो सकी थी। मृतका की मां और भाभी ने बताया था कि अनिल ने घटना वाले दिन सुबह करीब 9.30 बजे फोन करके उसे रीवा में मंदिर चलने के लिए बुलाया था, तब से वह लापता थी।
-उसी दिन रात करीब 10.30 बजे परिजनों ने रायपुर कर्चुलियान थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों के मुताबिक, अनिल शादी के बाद से ही प्रियंका को परेशान कर रहा था।
-पुलिस की जांच-पड़ताल में खुलासा हुआ था कि घटनास्थल पर एक सफेद रंग की एक्सयूवी कार देखी गई थी।
मंदिर के दर्शन करने के लिए बुलाया था...
-पुलिस के मुताबिक, प्रियंका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर मर्डर करने की बात सामने आई थी। मारने से पहले उसके साथ रेप भी किया गया था।
-प्रियंका की शादी अप्रैल में अनिल पुत्र राजेश्वर मिश्रा(23) निवासी अनंतपुर के साथ हुई थी।
-शादी के बाद से ही दोनों के बीच झगड़ा होने लगा था। घटनावाले दिन प्रियंका को कॉलेज जाने के लिए दबाव बनाया गया था, ताकि हत्या को अंजाम दिया जा सके।
-अनिल ने प्रियंका को मंदिर में दर्शन कराने ले जाने के बहाने अपने रिश्तेदार रिंकू उर्फ भूपेंद्र मिश्रा की गाड़ी एक्सयूबी 500 में बैठा लिया था।
-रास्ते में ही प्रियंका का गला दबा दिया गया। वहीं दाहिनी हाथ की नस काट दी, ताकि पुलिस को लगे कि यह सुसाइड है।
-अनिल के साथ गाड़ी में उसके दो दोस्त अमित पांडेय और आमिर खान भी थे।
पति ने ही दिलाई थी स्कूटी...
-अनिल कई दिनों से प्रियंका के मर्डर का षड्यंत्र करते आ रहा था। पहले प्रियंका ऑटो में बैठकर गांव से कॉलेज आती थी। इसलिए उसे मौका नहीं मिल रहा था। अनिल ने प्रियंका को स्कूटी दिला दी, ताकि वह अकेली कॉलेज आए। लेकिन प्रियंका अपनी सहेली के साथ स्कूटी पर कॉलेज आने लगी। घटना वाले दिन अनिल ने उसे अकेले आने को कहा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें