मंगलवार, 20 सितंबर 2016

बीकानेर अधिकारी को पहनाई जूतों की माला



बीकानेर अधिकारी को पहनाई जूतों की माला
अधिकारी को पहनाई जूतों की माला

एमपी नगर में गंदगी से परेशान लोगों ने मंगलवार को हाउसिंग बोर्ड के सामने विरोध प्रदर्शन किया और ऑफिस के सामने कचरा डालकर ताला ठोक दिया।


बादमें वार्ता के लिए पहुंचे डिप्टी कमिश्नर एमसी उपाध्याय को गुस्साएं लोगों ने खरी-खोटी सुनाते हुए चूडिय़ां भेंट की और जूतों की माला पहना दी।

माहौल बिगड़ते देख पुलिस ने तुरंत अधिकारी की घेराबंदी कर उसको गाड़ी में बैठाकर रवाना करवा दिया।


आक्रोशित लोगों का कहना है कि जब तक एमपी नगर में मूलभूत सुविधाओं को दुरुस्त नहीं किया जाएगा, वे ऑफिस का ताला नहीं खोलने देंगे।


मौके पर कॉलोनी के लोगों की भीड़ जमा है। इससे पूर्व पार्षद राजेंद्र शर्मा के नेतृत्व में सैकड़ों लोग पानी की टंकी के पास एकत्रित हुए और नारेबाजी करते हुए हाउसिंग बोर्ड पहुंचे।


वहां पर ऑफिस में बैठे कर्मचारियों को बाहर निकालकर ताला ठोका गया। करीब दो घंटे प्रदर्शन करने के बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइश करने का प्रयास किया।


आक्रोशित लोगों का कहना था कि वे दो साल से गंदगी का दंश झेल रहे है। कई बार अधिकारियों को शिकायत की, मगर कोई सुनवाई नहीं करता है।


आज सड़कों पर उतरकर उनको आंदोलन करने को मजबूर होना पड़ा है। विरोध प्रदर्शन में नगर निगम के करीब डेढ दर्जन पार्षद सहित कॉलोनी के सैकड़ों लोग शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें