मंगलवार, 20 सितंबर 2016

जैसलमेर जिला कलक्टर श्री शर्मा ने मंगलवार को रामगढ में आयोजित हुए भामाषाह षिविर का किया औचक निरीक्षण


जैसलमेर जिला कलक्टर श्री शर्मा ने मंगलवार को रामगढ में आयोजित हुए भामाषाह षिविर का किया औचक निरीक्षण

षिविर में लगे अधिकारियों व कार्मिकों को पूर्ण जिम्मेदारी एवं

गंभीरतापूर्वक पारदर्षिता के साथ कार्य संपादित करने के दिए निदे्रष


जैसलमेर ,20 सितम्बर। जैसलमेर जिले के सीमावर्ती गांव रामगढ़ स्थित ग्रामपंचायत मुख्यालय रामगढ़ परिसर में मंगलवार को आयोजित हुए भामाषाह षिविर का जिला कलक्टर मातादीन शर्मा ने सघन भ्रमण कर षिविर का आकस्मिक निरीक्षण किया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान षिविर कार्य में लगे में सभी संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियां को पूर्ण जिम्मेदारी के साथ पारदर्षिता एवं गंभीरतापूर्वक भामाषाह षिविर कार्यो को समय रहते बेहतरीन ढंग से सुसम्पादित करने के निर्देष प्रदान किए।

जिला कलक्टर शर्मा के निरीक्षण के दौरान विकास अधिकारी पंचायत समिति सम मु.जैसलमेर लादूराम विष्नोई, सरपंच रामगढ़ गोविन्द भार्गव के साथ ही अन्य संबंधित अधिकारीगण/कर्मचारीगण मौजूद थे।

भामाषाह षिविर के निरीक्षण के समय जिला कलक्टर शर्मा ने षिविर मे प्रत्येक काउंटर पर पहुंच कर षिविर गतिविधियों का बारीकी से अवलोकन किया। उन्होंने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा और सामाजिक सुरक्षा पेषन से संबंचित सूची के बारे में वहां उपस्थित ग्रामीणजन समुदाय से अनुरोध किया कि वे इस सूची का अवष्य ही अवलोकन करें।

जिला कलक्टर ने षिविर कार्य में लगे समस्त पदाधिकारीगण एवं कार्मिकों को निर्देष प्रदान किए कि वे ग्रामीणजनों को बेहतरीन सेवाए प्रदान कर भामाषाह षिविर का उन जरुरतमंद लोगों तक पूरा-पूरा लाभ पहुंचा कर उन्हें राहत प्रदान करें। उन्होंने संवेदनषीलता के साथ षिविर कार्यो को सफलतापूर्वक सुसम्पादित करने पर विषेष जोर दिया।

जिला कलक्टर शर्मा ने षिविर में अनुपस्थित रहे अधिकारियों व कर्मचारियों को गंभीरता से लिया एवं निर्देष दिए कि षिविर का कार्य अत्यंत महत्वपूर्ण है इसमें हम सब की भागीदारी होना नितंात आवष्यक है। जिला भामाषाह अधिकारी डाॅ. बृजलाल मीणा ने षिविर गतिविधियों के संबंध में विस्तार से उक्त जानकारी कराई । षिविर के दौरान अधिकाधिक संख्या में बड़े ही उत्साह के साथ ग्रामीणजनों ने हिस्सा लिया।

---000---



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें