सोमवार, 25 जुलाई 2016

चूरू।पुलिस पर हवाई फायर कर भाग रहे बदमाशों की गाड़ी ने जीप के टक्कर मारी, 8 की मौत



चूरू।पुलिस पर हवाई फायर कर भाग रहे बदमाशों की गाड़ी ने जीप के टक्कर मारी, 8 की मौत
पुलिस पर हवाई फायर कर भाग रहे बदमाशों की गाड़ी ने जीप के टक्कर मारी, 8 की मौत

निकटवर्ती भालेरी थाना के गांव कोहिणा में जमीन विवाद में एक पक्ष तथा पुलिस की तरफ फायरिंग कर भाग रहे आरोपितों की कैम्पर एक बोलेरो से टकरा गई, जिससे आठ जनों की मौत हो गई तथा अनेक घायल हो गए। मृतक विजय जाट हरियाणा का हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। जबकि अन्य के खिलाफ भी मामले दर्ज हैं।




एएसपी केशरसिंह शेखावत ने बताया, कोहीणा गांव में जमीन विवाद को लेकर एक पक्ष हरियाणा से आकर अपने परिवार के दूसरे पक्ष से जमीन का हिस्सा देने की मांग कर रहा था। दोनों पक्षों में विवाद ज्यादा बढ़ गया तो कोहीना के जयङ्क्षसह जाट ने पुलिस को सूचना दी।




सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर हरियाणा से आए लोगों ने पुलिस की तरफ हवाई फायर कर दिए। भारी संख्या में पुलिस को देखकर दो कैम्परों में सवार होकर आए बदमाश साहवा की तरफ भाग गए। जहां पुलिस नाकाबंदी को देखकर वापस भालेरी होकर चूरू आ रहे थे।




कैम्पर ने भालेरी-तारानगर सड़क मार्ग पर सामने से आ रही बोलेरो को टक्कर मार दी। घटना में आठ लोगों की मौत हो गई और आधा दर्जन से अधिक घायल हो गए। बोलेरो में सवार मेहरी गांव का परिवार सात्यूं-राजपुरा से वापस घर आ रहा था।




इनकी हुई मौत

हादसे में बुद्धशैली हरियाणा निवासी विजय जाट, बहल निवासी नरेश जाट, महेंद्रसिंह , रमेश और भोला सभी निवासी हरियाणा तथा मेहरी (चूरू) निवासी जन्नत बानो, रूकसार और इस्लाम की मौत हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें