बुधवार, 2 दिसंबर 2015

बाड़मेर घर से भागी दो लडकिया दस्तयाब ,दुष्कर्म का मामला दर्ज



बाड़मेर घर से भागी दो लडकिया दस्तयाब ,दुष्कर्म का मामला दर्ज 

चारदिन पूर्व बाखासर थाना क्षेत्र के सांता गांव से दो लड़कियों को शादी की नियम से घर से भगा लेने जाने के मामले में पुलिस ने दो युवतियों को दस्तयाब किया है। युवतियों से हुई पूछताछ में उनके साथ दुष्कर्म करना सामने आया है। इसके बाद पुलिस ने पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू की।

बाखासर थानाधिकारी हुकमाराम ने बताया कि 27 नवंबर को सांता निवासी एक जने ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी भतीजी और उसकी पुत्री को शादी की नियत से रुगनाथ पुत्र मूलजी कोली देवसी पुत्र खुमाजी कोली से भगाकर ले गए। पुलिस ने चार दिन बाद दोनों युवतियों को दस्तयाब कर लिया, लेकिन आरोपी युवक दोनों फरार हो गए। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी हुई। प्रथमदृष्टया नाबालिग युवतियों से हुई पूछताछ में दोनों से दुष्कर्म होना सामने आया है। पुलिस ने पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

फरार आरोपियों की तलाश
पुलिसने चार दिन बाद युवतियों को दस्तयाब कर लिया, लेकिन आरोपी फरार है। नामजद दोनों आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहे।

हेडकांस्टेबल से मारपीट के चार आरोपियों को जेल भेजा
बाड़मेर | सेड़वाथाना के हेड कांस्टेबल के साथ कुछ लोगों की ओर से तीन दिन पूर्व मारपीट और राजकार्य में बाधा पहुंचाए जाने के मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। जांच अधिकारी हुकमाराम ने बताया कि आकल गांव में जमीन विवाद को लेकर हुई घटना के बाद सेड़वा थाने से हेड कांस्टेबल गोकलाराम मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान याकूब पुत्र रहीमान, रहीम पुत्र रहीमान, नींदा पुत्र मीया, सुमार पुत्र याकूब ने मारपीट राजकार्य में बाधा पहुंचाई थी। पुलिस ने मंगलवार को इन चारों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें