सोमवार, 11 मई 2015

पैर टूटने के बाद बड़ी वारदात को अंजाम देने पहुंचा शातिर डकैत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पैर टूटने के बाद बड़ी वारदात को अंजाम देने पहुंचा शातिर डकैत, पुलिस ने किया गिरफ्तार


झूंझुनूं। डकैती, अपहरण, अवैध हथियार रखने व चोरी जैसे दो दर्जन से अधिक मामलों में वांछित आरोपी आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पैर में फ्रेक्चर, प्लास्टर बंधा हुआ है, फिर भी बड़ी वारदात को अंजाम देने के पहुंच गया। विकास झुंझुनूं के सिंघाना थाना इलाके के घरड़ाना कलां का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि इस पर करीब दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।

mobster-arrested-did-nawalgarh-police-rajasthan-21566

रविवार झुंझुनूं के नवलगढ़ पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। झुंझुनूं की नवलगढ़ पुलिस ने बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए विकास के साथ-साथ उसके तीन अन्य साथियों को भी धर दबोचा है। इनमें से एक अन्य आरोपी जाखड़ वाली ढाणी मकाथाना निवासी दीपक पर भी झुंझुनूं, जयपुर, हरियाणा व चूरू में एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने विकास और दीपक को नीमकाथाना राणासर निवासी बलबीर तथा नौरंगपुरा खेतड़ी निवासी धर्मवीर के साथ नवलगढ़ कस्बे के पोद्दार गेट के पास से डकैती की योजना बनाते गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि डकैती की योजना बनाने वाले दो बदमाश भागने में सफल हो गए। आरोपियों के पास तलवार व लोहे के सरिए आदि हथियार बरामद करने के अलावा बोलेरो जब्त की है। पुलिस ने बताया कि नवलगढ़ में पकड़े जाने से पहले आरोपियों ने गुढ़ा थाना इलाके में एक बोलेरो चोरी का भी प्रयास किया था। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें