मंगलवार, 26 मई 2015

BJP सांसद ने कहा- लड़की गिर गई, मर गई क्या कर सकते हैं



केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने एक साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है. देशभर में बीजेपी नेता और सांसद सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं. लेकिन मंगलवार को राजस्थान के जैसलमेर में बीजेपी सांसद सोनाराम चौधरी ने इस मौके पर एक बेतुका और शर्मनाक बयान दे दिया.

सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे तो एक साल का जश्न मनाने थे, लेकिन शायद सवालों के तीर ने मौसम की सारी गर्मी उनके सिर-माथे चढ़ा दी. एक सवाल से सांसद इस कदर झल्ला गए कि उन्होंने शर्मनाक बयान दे दिया और कहा, लड़की गिर गई और मर गई, इसमें हम क्या कर सकते हैं.' सांसद महोदय यही नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा, 'क्या हो गया बताओ क्या कर सकते हैं. गिर गई लड़की और डेथ हो गई रोज गिरती हैं पानी में डूबकर मरती हैं.'




दिलचस्प यह है कि एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'बेटी बचाओ' का नारा दे रहे हैं, वहीं उनकी सरकार का प्रतिनिधि‍त्व करने सभा और बैठकों में पहुंचे पार्टी नेता बेतुकी बयानबाजी में उलझे हुए हैं. ऐसे में जब बाड़मेर-जैसलमेर के सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी से कुछ समय पहले सीमावर्ती सोलंकिया गांव में 15 दिनों बाद जलापूर्ति होने के बाद पेयजल पाने के लिए भगदड़ के बाबत सवाल किया गया और बताया कि घटना में एक बच्ची की मौत हो गई और 15 से ज्यादा महिलाएं और बच्चि‍यां जख्मी हो गईं तो सांसद झल्ला गए.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें