मंगलवार, 14 अप्रैल 2015

हरियाणा के IAS अधिकारी की सेक्स CD हुई सार्वजनिक

हरियाणा के IAS अधिकारी की सेक्स CD हुई सार्वजनिक


चंडीगढ़। हरियाणा कैडर के एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी पर एक महिला ने कथित तौर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उक्त अधिकारी इस समय पंचकूला में तैनात हैं। पीडि़त महिला ने उक्त अधिकारी पर शादी का झांसा देकर दो बार गर्भपात का भी आरोप लगाया है। उक्त अधिकारी की महिला के साथ आपत्तिजनक सीडी भी सार्वजनिक हो गई है। महिला का आरोप है कि उसने कुछ दिन पहले पुलिस महानिदेशक को इस बारे में शिकायत दी थी जिसे दबा दिया गया। इस मामले को लेकर पीडि़ता ने मंगलवार को मीडिया में आ गई है वहीं उसने दोबारा अंबाला के आईजी से भी मुलाकात की है।
Sex cd of Haryana IAS officer gets public
शादी का झांसा देकर कर रहा था गुमराह

पंचकूला निवासी एक महिला ने हरियाणा के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी एस.एन.राय पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह उक्त अधिकारी के संपर्क पिछले लंबे अरसे से है। आरोपी अधिकारी लंबे समय से उसे शादी का झांसा देकर गुमराह कर रहा है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि राय ने उन्हें कहा था कि वह तलाकशुदा हैं, इसलिए महिला के साथ शादी करने में कोई परेशानी नहीं होगी।

दो बार कराया गर्भपात

पीडि़त महिला का आरोप है कि उनका दो बार गर्भपात हो चुका है। पीडि़त महिला के हवाले एक वीडियो रिकार्डिंग भी सार्वजनिक हुई है। इस सीडी में रॉय को एक महिला के साथ डांस करते हुए दिखाया गया है। इसी सीडी के दूसरे हिस्सेे में राय एक सोफे पर बैठते हैं जबकि महिला उनके पास खड़ी होती है। यह रिकार्डिंग 27 फरवरी 2015 की है।

सीएम ने दिए जांच के आदेश

मीडिया से बातचीत में महिला ने बताया कि उसने इस बारे में एक शिकायत हरियाणा के पुलिस महानिदेशक को दी थी जिन्होंने जांच किए बगैर ही उसे मुख्य सचिव को भेज दिया। इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं होने पर महिला ने मुख्य सचिव से मुलाकात की। जिन्होंने अब इस मामले की जांच एडीजीपी के.पी. सिंह को सौंप दी है। दूसरी तरफ मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कहा कि उन्हें इस घटनाक्रम के बारे में आज ही जानकारी मिली है। नियमानुसार पूरे मामले की जांच करवाई जाएगी। अगर अधिकारी दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ� कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें