शनिवार, 25 अप्रैल 2015

बूंदी में सेना के ट्रक में घुसी कार, पांच लोगों की मौत



बूंदी।बूंदी में सेना के ट्रक में घुसी कार, पांच लोगों की मौत
5 killed road accident in Bundi

राष्ट्रीय राजमार्ग 12 पर शनिवार सुबह जयपुर से कोटा जा रही कार सामने से आ रहे सेना के ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार सवार पांच जनों की मौत हो गई। इनमें दो जयपुर तथा तीन बूंदी जिले के रोटेदा गांव के रहने वाले थे। एक बालक घायल है।

पुलिस एवं प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार जयपुर के सांगानेर स्थित गोविंदपुरा निवासी राधेश्याम शर्मा (60), उनकी पत्नी नम्रता (50), बूंदी जिले के कापरेन थाना क्षेत्र निवासी रशीदन बानो (50), उसकी पुत्रवधु सबीना (32) व उसका सात वर्षीय पुत्र अरमान व आठ वर्षीय रेहान कार में सवार होकर जयपुर से कोटा जा रहे थे।

बूंदी में रेलवे स्टेशन के निकट उनकी कार सामने से आ रहे सेना के ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि पूरी कार ट्रक के अगले हिस्से में घुस गई।

जिससे रेहान को छोड़कर पांचों की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर घायल रेहान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों के अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जा रहे हैं। सूचना पर पुलिस अधीक्षक तेजराज सिंह, वृत्ताधिकारी भंवर सिंह शेखावत समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

दोनों परिवार में घनिष्ठ संबंध

जानकारी के अनुसार बूंदी जिले के रोटेदा निवासी रशीदन बानो का परिवार पिछले कुछ दिनों से रोजगार के उद्देश्य से जयपुर में रह रहा है। वे राधेश्याम शर्मा के पड़ोस में रहते हैं, वहीं दोनों परिवारों के बीच घनिष्ठ संबंध हो गए।

रशीदन के कोटा निवासी रिश्तेदार की पिछले दिनों मौत हो गई। दोनों परिवार गमी में शामिल होने के लिए वहां जा रहे थे। इसी बीच यह हादसा हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें