गुरुवार, 23 अप्रैल 2015

दबंगों का कहर निर्वस्त्र कर हाथों में कील ठोकी, पेशाब पिलाकर दिया जहर



मुजफ्फरनगर: सिटी कोतवाली के गांव बडकली में चोरी का आरोप लगाकर दबंगों ने दलित को यातनाएं दी। उसको बंधक बना, निर्वस्त्र करके पीटा गया। उसके हाथों में कील ठोकते हुए, पेशाब पिलाकर, जबरन जहर दिया। नाजुक हालत में पीड़ित को उपचार के लिए मेरठ ले जाया गया है।



आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही को लेकर पीड़ित के भाई व दलित समाज के लोगों ने एस.एस.पी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। एस.एस.पी ने शहर कोतवाली की पुलिस को जांच के निर्देश दिए। दिए प्रार्थना पत्र बडकली निवासी पोपीन कुमार पुत्र स्व. सूरजमल कहते है कि उसका भाई गोविन्द बीते 22 अप्रैल को राशन कार्ड के लिए फ ार्म भरने गांव के प्राइमरी स्कूल में जा रहा था।



आरोप है कि उसे बीच रास्ते में स्थानीय 3 दबंग युवकों ने रोक लिया। उस पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसको अपने घर में बंधक बनाया। उसके भाई से 5 हजार रुपये मंगवाने का दबाव बनाया। रुपये न देने पर चोरी के झूठे मामले में फं साने की धमकी दी। यहीं नहीं रुयये ना मिलने पर उसके भाई को बुरी तरह से यातनाएं दी गई।



उसके भाई को निर्वस्त्र कर पीटा गया और उसके हाथों में कीलें ठोक दी गईं। आरोप है कि दबंगों ने उसके भाई को पेशाब पिलाया तथा जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया। इतने पर दिल नहीं भरा, तो उसके भाई के मुंह में सलफ ास डालकर उसे सड़क पर फेंक दिया गया। पीड़ित को उपचार हेतु जिला अस्पताल ले जाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें