सोमवार, 16 मार्च 2015

कल्याणपुर। 24 घण्टे बाद मिले शव , पुलिस जुटी मामले की जाँच में

कल्याणपुर।  24 घण्टे बाद मिले शव , पुलिस जुटी मामले की जाँच में 


रिपोर्ट - ओमप्रकाश सोनी



बालोतरा उपखंड के मंडली थाना हल्के के नागाणा गांव में शुक्रवार की सुबह एक खूले कुए के पास मे ओरत के कपड़े ओर चप्पल मिलने के बाद प्रशााशन द्वारा ओरत तथा युवती की तलाष में कुए के पानी को खाली करने के लिये शुरू किया गया सर्च अभियान शनिवार सुबह तक चला। ग्रामीणो ने अपने स्तर पर कुए से पानी को बाहर निकालने के लिये अंदर मोटरे डाली ओर 250 फीट तक पानी से भरे कुए को खाली किया। शनिवार की सुबह दोनो के शव कुए में तेरते दिखे।ग्रामीणो ने दोनो शवो को रस्सो की मदद से शवो को बाहर निकलवाया ।शवो के पोस्ट मार्टम के लिये मोके पर ही चिकित्सको को बूलाया गया। ।


गोरतलब है कि मंडली गांव की निवासी बालकी पुत्री जसाराम भील की शादि 9 मार्च को हुई थी ओर वो चार दिन ससुराल रहने के बाद गुरूवार को ही पीहर आई थी।गुरूवार को बालकी ओर उसकी अविवाहित सहेली पाना पुत्री छोगाराम भील घर से निकली थी ओर उसके बाद लापता थी। बाद में गांव के पास स्थित एक कुए के पास में विवाहिता के कपड़े मिलने पर प्रशााशन ने दोनो की तलाषी के लिये कुए के पानी को खाली करवाया। पुलिस ने दोनो के मोके पर ही पोस्ट मार्टम करवाये।पोस्ट मार्टम रिपोर्ट अभी तक नही मिल पाई है।बहराल बालोतरा उपखंड अधिकारी उदयभानु चारण मामले की जांच कर रहे है। 

परिजनों की और से नही हुई कोई रिपोर्ट दर्ज 
मृतको के परिजनो ने किसी प्रकार की अनहोनी की रिपोर्ट पुलिस को नही दी है। उन्होने बताया कि मामले की हर तथ्य से जांच की जा रही है।
उदयभानु चारण, उपखंड अधिकारी बालोतरा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें